अक्षय पर लगा राम का अपमान करने का आरोप
अक्षय पर लगा राम का अपमान करने का आरोप  Social Media
मनोरंजन

'गुड न्यूज' की वजह से लगा अक्षय पर राम का अपमान करने का आरोप

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • फिल्म 'गुड न्यूज' की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार

  • अक्षय पर लगा राम का अपमान करने का आरोप

  • ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है "AKSHAY ABUSES LORD RAMA"

  • 27 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

राज एक्सप्रेस। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गुड न्यूज़' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया, लेकिन अब लगता है कि, रिलीज हुए फिल्म के दूसरे ट्रेलर में कुछ गड़बड़ हो गई है। जिसकी वजह से ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और "AKSHAY ABUSES LORD RAMA" ट्रेंड हो रहा है।

क्या है दूसरे ट्रेलर में :

फिल्म के दूसरे ट्रेलर में, एक आदमी कहता है, "मेरे बच्चे का नाम होला राम है, क्यूंकी वो होली पे पैदा हुआ था", जिस पर अक्षय कुमार जवाब देते हैं, "अच्छा हुआ आपका लड़का लोहड़ी पे पैदा नहीं हुआ नहीं तो इसका नाम तो... "

इस डायलॉग को लेकर हुए ट्रोल :

ट्रेलर में अक्षय द्वारा बोले गए यह डायलॉग फैंस को पसंद नहीं आया और वो उन्हें ट्रोल कर रहें हैं। फैंस को लगता है कि, अक्षय ने भगवान राम को गाली दी है और वे ट्विटर पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस डायलॉग को लेकर अब अक्षय कुमार पर राम का अपमान करने का आरोप लगाया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ "AKSHAY ABUSES LORD RAMA"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

वहीं अगर फिल्म की बात करें, तो अक्षय कुमार की फिल्म 'गुड न्यूज़' 27 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी। करीना और अक्षय फिल्म गुड न्यूज से काफी लंबे वक्त के बाद एक साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। वहीं दलजीत और कियारा आडवानी की ये तीसरी बॉलीवुड फिल्म है।

फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी इनवर्टो फर्टिलाइज़ेशन यानि आईवीएफ से होने वाली प्रेग्नेंसी पर आधारित है। इसका निर्माण करण जौहर की कंपनी ने किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT