Alia Bhatt DEEPFAKE Video Viral
Alia Bhatt DEEPFAKE Video Viral  Raj Express
मनोरंजन

रश्मिका मंदाना, काजोल और कैटरीना कैफ के बाद, आलिया भट्ट हुई DEEPFAKE का शिकार, वीडियो वायरल

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • एआई-जनरेटेड डीपफेक वीडियो का शिकार हुई आलिया भट्ट।

  • सोशल मीडिया पर छा रहा एक्ट्रेस का वीडियो।

  • इससे पहले कई सेलेब्स हो चुके है इसके शिकार।

Alia Bhatt DEEPFAKE Video Viral : राज एक्सप्रेस। एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, काजोल और कैटरीना कैफ के बाद, अब कपूर खानदान की बहु आलिया भट्ट AI जनित डीपफेक तकनीक का शिकार हुई है। पूरे सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एक डीपफेक (DEEPFAKE) वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें एक्ट्रेस को अश्लील इशारे करते हुए दिखाया जा रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें आलिया जैसी दिखने वाली एक लड़की को नीले रंग का फ्लोरल को-ऑर्ड सेट पहने और कैमरे की ओर अश्लील इशारे करते हुए दिखाई जा रही है हालाँकि, वीडियो को गौर से देखने पर पता चला कि, इस वायरल क्लिप से छेड़छाड़ की गई इसमें 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक्ट्रेस आलिया भट्ट का चेहरा किसी और के शरीर पर लगाकर वीडियो को एडिट किया गया था।

Alia Bhatt DEEPFAKE Video Viral

डीपफेक से जुड़ी खबर पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करें

डीपफेक वीडियो उस समय चर्चा में आय था, जब ‘एनिमल’ फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का एक लिफ्ट वाला वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडिया के बाद रश्मिका काफी डिस्टर्ब हो गई थीं, अमिताभ बच्चन ने भी इस वीडियो को लेकर आपत्ति दर्ज की थी। इसके बाद कैटरीना कैफ, काजोल भी इस तरह के डीपफेक वीडियो का शिकार बनी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT