'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक
'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक, दिखा आलिया का दमदार अंदाज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अपनी एक्टिंग से सबके दिल पर राज करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है। जैसा कि, निर्माताओं ने वादा किया था 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के रूप में आलिया भट्ट का पहला लुक सामने आया है, जिसमें आलिया बेहद शानदार दिख रही हैं। कल इस फिल्म का एक टीज़र जारी किया गया था, जिसमें फिल्म का नाम दिखाई दे रहा है। पोस्टर के साथ यह फिल्म कब रिलीज होगी इसकी जानकारी भी दी गई है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है।भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' लंबे समय से चर्चा में हैं।

तरण आदर्श ने किया शेयर :

फिल्म के पोस्टर को तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, "#AliaBhatt और संजय लीला भंसाली पहली बार साथ ...पहली नज़र #GangubaiKathiawadi का पोस्टर ... संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित ... 11 सितम्बर 2020 रिलीज़।"

दमदार है आलिया भट्ट का लुक :

बता दें कि, आलिया भट्ट से पहले सब कह रहे थे कि, प्रियंका चोपड़ा जोनास इस किरदार को अच्छी तरह से निभाएंगी, लेकिन 'राज़ी' अभिनेत्री ने पूरी तरह से गलत साबित कर दिया है। इस फिल्म में उनका लुक दमदार दिखाई दे रहा है। खबरों की मानें, तो आलिया इसमें गैंगस्टर का किरदार निभाएंगी।

आलिया भट्ट ने भी किया शेयर :

'गंगूबाई काठियावाड़ी' से अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को आलिया भट्ट ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, "लीजिए मिलिए गंगूबाई काठियावाड़ी..." फिल्म के दोनों ही पोस्टर में आलिया भट्ट का लुक काफी अलग लग रहा है। आलिया भट्ट का ये लुक फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है।

फिल्म की कहानी :

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के कहानी की बात करें, तो फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई के किरदार में दिखेंगी, जो की मुंबई में एक कोठा चलाती थी। कहानी के अनुसार, गंगूबाई गुजरात की बड़ी अमीर घराने से थी और हीरोइन बनना चाहती थी, लेकिन वो अपने पिता के कर्मचारी के प्यार में पड़ जाती है और 16 साल की उम्र में उससे शादी कर लेती है। शादी के कुछ दिनों बाद ही उसका पति उसे 500 रुपए में उसे कोठे पर बेच देता है। देखना यह होगा कि, निर्देशक संजय लीला भंसाली क्या इसकी ऑरिजनल स्टोरी को दिखाते हैं या फिर इसमें कुछ बदलाव करते हैं।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म :

बता दें कि, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के अलावा आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। वह फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन के साथ नजर आएंगी, जो कि समर 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT