आलिया भट्ट की मां के घर स्वीमिंग पूल में मिला सांप
आलिया भट्ट की मां के घर स्वीमिंग पूल में मिला सांप Social Media
मनोरंजन

आलिया भट्ट की मां के घर स्वीमिंग पूल में मिला सांप, शेयर किया वीडियो

Author : Sudha Choubey

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। सोनी ने हाल ही में एक हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक सांप दिखाई दे रहा है, जो कि उनके स्वीमिंग पूल में दिखाई दे रहा है।

सोनी ने शेयर किया यह वीडियो:

आपको बता दें कि, अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक सांप दिखाई दे रहा है, जो उनके स्विमिंग पूल में है। सोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "आज हमारे स्वीमिंग पूल में एक मेहमान आए हैं। पहले वह पानी पीना चाहते थे, फिर उसमें गोते लगाने लगे। हालांकि इसके बाद हमने उन्हें झांड़ियों में वापस जाने दिया। हैशटैगस्नेकइनवाटर।"

नीतू सिंह ने किया रिप्लाई:

नीतू सिंह यह वीडियो देखकर हैरान रह गईं। उन्होंने कमेंट किया, "ये बहुत डरावना है, नीतू के कमेंट के रिप्लाई पर सोनी ने लिखा, "मैंने नौ सालों में पहली बार यहां सांप देखा है।" सोनी द्वारा शेयर की गई दूसरी वीडियो में इस सांप को झाड़ियों में जाते हुए देखा जा सकता है।

इस सांप को लेकर एक्ट्रेस दिव्या सेठ शाह और सोनी राजदान के बीच भी बात हुई। दिव्या ने बताया, "ये सिर्फ पानी वाला सांप है, बिल्कुल भी खतरनाक नहीं होता।' तो सोनी ने पूछा, 'दिव्या तुम्हें सांपों के बारे में जानकारी है? मुझे लगता था कि, पानी वाले सांप खतरनाक होते हैं। वैसे, खुश हूं, अगर ऐसा है तो।' इसके बाद दिव्या ने लिखा, 'सोनी वे जहरीले नहीं होते और उनके जहर वाले दांत भी नहीं होते हैं।"

बता दें कि, सोनी राजदान कुछ समय पहले आलिया के साथ फिल्म राजी में नजर आई थीं, इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। हालांकि इस फिल्म के बाद से सोनी ने कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है वही आलिया अपने कई प्रोजेक्ट्स के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में ये घोषणा हुई थी कि आलिया की फिल्म 'सड़क 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT