Soni Razdan and Alia Bhatt
Soni Razdan and Alia Bhatt Social Media
मनोरंजन

Soni Razdan: नेपोटिज्म की बहस में सामने आईं सोनी राजदान, किया ट्वीट

Author : Sudha Choubey

Soni Razdan: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और डिसक्रिमिनेशन को लेकर बहस बढ़ गई है। नेपोटिज्म को लेकर उठ रहे सवालों के बीच कई बॉलीवुड सितारों ने अपना सोशल अकाउंट बंद कर दिया है, या तो कमेंट ऑप्शन हटा दिया। इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। अब बॉलीवुड नेपोटिज्म को लेकर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान सामने आई हैं। सोनी ने पूछा कि, वो लोग जो नेपोटिज्म को लेकर हल्ला मचा रहे हैं, वो अपने बच्चों का सपोर्ट करेंगे यदि उनके खुद के बच्चे इंडस्ट्री में काम करना चाहेंगे।

सोनी ने किया ट्वीट:

अभिनेत्री आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान ने फिल्म निर्माता हंसल मेहता के उन सवालों का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर ट्विटर पर कई पोस्ट किये थे। सोनी राजदान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया, "किसी चर्चित शख्सियत का बेटा या बेटी होने पर लोगों को आपसे उम्मीदें भी बहुत ज्यादा होती हैं। यह भी है कि, आज जो भाई-भतीजावाद के बारे में बोल रहे हैं उनके खुद के भी एक दिन बच्चे होंगे और अगर वे इंडस्ट्री में शामिल होना चाहते हैं, तो क्या वे उन्हें ऐसा करने से रोकेंगे?"

सोनी राजदान के ट्वीट को शेयर करते हुए हंसल मेहता ने उनकी बात का सपोर्ट करते हुए लिखा कि, "कुछ लोगों को निशाना बनाते हुए बहस को छोटा कर दिया गया है। भाई-भतीजावाद खत्म होने से पहले हमें पाखंड और निहित स्वार्थ प्रचार को कम करने की दिशा में काम करना चाहिए। बुली करना बंद होना चाहिए।"

हंसल मेहता ने किया था ट्वीट:

आपको बता दें कि, 'अलीगढ़' और 'सिटीलाइट' फिल्म डायरेक्टर ने हाल ही में नेपोटिज्म पर ट्वीट करते हुए लिखा, "इस नेपोटिज्म की बहस को और बढ़ाना चाहिए, मैरिट काफी अहमियत रखती है। मेरे बेटे को मेरी वजह से इस दरवाजे में कदम रखने का मौका मिला और क्यों नहीं। लेकिन वो मेरे शानदार काम का हिस्सा रहा है, क्योंकि वो टैलेंटेड, अनुशासित और कड़ी मेहनत करने वाला है और मेरी तरह ही वैल्यूज शेयर करता है। ना कि मेरा बेटा है इस वजह से।"

इसके आगे डायरेक्टर ने लिखा, "वो फिल्म इसीलिए नहीं बनाएगा क्योंकि मैं उन्हें प्रोड्यूस करुंगा। मैं शायद ना भी करूं, मगर वो फिल्में बनाना डिजर्व करता है। उसका करियर तभी होगा अगर वो सर्वाइव करेगा। सिर्फ वही है ना कि उसके पिता जिन्होंने उसका करियर बनाया। मेरी परछाई उसके लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद है, तो बीमारी भी है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT