इस साल गूंजी है इन सेलिब्रिटीज के यहाँ बच्चे की किलकारी
इस साल गूंजी है इन सेलिब्रिटीज के यहाँ बच्चे की किलकारी Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

आलिया-रणबीर के साथ ही इन सेलेब्रिटी के यहाँ भी गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के मशहूर सितारे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले ही अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। आलिया ने सोशल मीडिया पर यह बताया है कि वे प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही माँ बनने वाली हैं। उनके इस फोटो में उनके साथ रणबीर भी नजर आ रहे हैं और दोनों ही सितारे इस खबर को शेयर करते हुए काफी खुश हैं। फैंस को भी जैसे ही इस खुशखबरी के बारे में जानकारी लगी तो उनके बीच भी खुशी की लहर दौड़ गई है।

सोनम-आनंद :

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। सोनम के प्रेग्नेंट होने की खबर से सामने आने के बाद से ही लोग उनके खुशखबरी सुनाने का इंजतार कर रहे हैं।

सोनम-आनंद

भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया :

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी इसी साल माँ बनी हैं। उन्होंने 3 अप्रैल 2022 को बेटे को जन्म दिया है। उनके बेटे को गोला के नाम से पुकारा जा रहा है। आपको बता दें कि भारती के पति हर्ष भी उनकी तरह एक कॉमेडियन और एक्टर हैं।

भारती सिंह-हर्ष लिम्बाचिया

काजल अग्रवाल-गौतम किचलू :

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस काजल ने 19 अप्रैल 2022 को एक बेटे को जन्म दिया है। कपल ने अपने बेटे का नाम सोशल मीडिया पर नील किचलू बताया है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे का फोटो भी शेयर किया है।

काजल अग्रवाल-गौतम किचलू

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस :

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका भी इस साल सरोगेसी के जरिए 21 जनवरी 2022 को एक बेटी की माँ बनी हैं। वे माँ बनकर बहुत खुश है और इस समय अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT