Gulabo Sitaro Trailer Out
Gulabo Sitaro Trailer Out Social Media
मनोरंजन

गुलाबो सिताबो का ट्रेलर, दिखी अमिताभ-आयुष्मान के बीच नोक-झोंक

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। हाल ही में इस फिल्म का टीज़र जारी किया गया था, जिसमें गुलाबो और सिताबो से परिचय कराया गया था। टीज़र के बाद अब मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है।

ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज:

आपको बता दें कि, कोरोना वायरस के कारण चल रहे लॉकडाउन की वजह से फिल्म 'गुलाबो सिताबो' ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की जायेगी। यह फिल्म 12 जून को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होगी। फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को डायरेक्टर शूजित सरकर ने बनाया है। जूही चतुर्वेदी इसकी राइटर हैं।

फिल्म की कहानी:

फिल्म की कहानी लखनऊ के एक मकान मालिक और किराएदार के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में आयुष्मान किराएदार के किरदार में हैं, वहीं अमिताभ एक पुरानी हवेली, फातिमा महल के मालिक का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में अमिताभ को एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में देख सकते हैं, तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग रूप में हैं। गौरतलब है कि, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होनी थी जो कि कोरोना वायरस की वजह से टाल दी गई।

कैसा है ट्रेलर:

वहीं अगर फिल्म गुलाबो सिताबो के ट्रेलर की बात करें, तो ट्रेलर में अमिताभ बच्चन एक बूढ़े मुस्लिम व्यक्ति के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो एक पुरानी हवेली के मालिक हैं। वहीं आयुष्मान खुराना फिल्म में इस हवेली के किराएदार के किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दोनों की नोक-झोंक देखने लायक है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT