COVID-19: आइसोलेशन में गए अमिताभ बच्चन
COVID-19: आइसोलेशन में गए अमिताभ बच्चन Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

COVID-19: आइसोलेशन में गए अमिताभ बच्चन, पोस्ट की मुहर लगी तस्वीर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस दुनिया भर में अपना आतंक फैला रहा है। चीन में पैदा हुए इस वायरस के कारण हजारों लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। आम लोगों के साथ ही साथ सिनेमा पर भी इसका बड़ा असर देखने को मिल रहा है। बड़े स्तर पर शूट्स कैंसिल कर दिए गए हैं। हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस जानलेवा वायरस से बचाव के लिए कुछ खास टिप्स दिए हैं। अमिताभ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भारतीय रेलवे प्रशासन द्वारा जागरूकता बढ़ाने के लिए पोस्ट किया गया है।

सेल्फ आइसोलेशन पर हैं अमिताभ :

कोरोना वायरस के चलते कई बॉलीवुड स्टार्स ने खुद को घर में पैक कर लिया है। इस लिस्ट में अब शहंशाह अमिताभ बच्चन का नाम भी जुड़ गया है। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में लेने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने दी है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर हाथ की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक स्टैंप लगी है।

इससे पहले अमिताभ ने एक वीडियो पोस्ट कर सभी को कोरोना वायरस से अवेयर होने को कहा है। वे वीडियो में उन बातों पर खास ध्यान दिला रहे हैं, जो इस बीमारी को फैलने से रोकने में बहुत जरूरी हैं।

अनूप जलोटा को आइसोलेशन पर रखा गया है :

अमिताभ बच्चन के अलावा कई ऐसे स्टार्स हैं, जो अभी घर में ही हैं और सेल्फ आइसोलेशन में जाकर लोगों के संपर्क में आने से बच रहे हैं। बता दें, भजन सम्राट कहलाने वाले अनूप जलोटा को भी एक होटल में आइसोलेशन में रखा गया है। दरअसल, अनूप जलोटा कुछ दिनों पहले लंदन से मुंबई लौटे थे और उम्र ज्यादा होने की वजह से उन्हें कुछ दिन के लिए मेडिकल केयर में रखा गया है।

सैकड़ों यूजर्स दे रहे हैं प्रतिक्रिया :

वर्तमान में देश भर में लोग कोरोना वायरस के प्रकोप से पीड़ित हैं। अमिताभ बच्चन का ट्वीट इस समय कोरोना के मद्देनजर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घंटे के भीतर, सैकड़ों सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। कई लोग इन खास टिप्स के लिए बिग बी का शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT