ग्रेजुएट होते ही नव्या बनी बिजनेसवुमन
ग्रेजुएट होते ही नव्या बनी बिजनेसवुमन Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

ग्रेजुएट होते ही नव्या बनी बिजनेसवुमन, शुरू किया ये काम

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इस वक्त देशभर में लॉकडाउन चल रहा है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर लॉकडाउन के बीच एक और खुशखबरी आई है और वह खुशखबरी यह है कि, अमिताभ बच्चन नातिन व श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने अपना एक बिजनेस शुरू किया है।

इससे पहले नव्या की ग्रेजुएट होने वाली खुशखबरी सामने आई थी, जिसकी जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी थी। अब नव्या अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर एक ऐसा बिजनेस शुरू किया है, जिससे बच्चन परिवार को काफी गर्व हो रहा है।

नव्या बनी बिजनेसवूमेन:

आपको बता दें कि, नव्या हाल ही में ग्रेजुएट हुई हैं और इसके तुरंत बाद ही उन्होंने बिजनेसवूमेन बनने का फैसला कर लिया है। यही नहीं उन्होंने अपना बिजनेस शुरू भी कर दिया है। वहीं उन्होंने अपने बिजनेस के जरिए महिलाओं के लिए एक बेहद अहम कदम उठाया है। इस नए कदम के लिए उनकी मां श्वेता बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन को नव्या पर गर्व हो रहा है।

ये बिजनेस किया शुरू:

नव्या ने सोशल मीडिया के जरिए आरा हेल्थ के नाम से एक वर्चुअल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसमें वह अकेली नहीं हैं, बल्कि चार फाउंडर मेंबर्स हैं। इस 'आरा हेल्थ' को नव्या ने अहिल्या मेहता, मल्लिका साहनी और प्रज्ञा साबू के साथ मिलकर शुरू किया है। इसकी जानकारी देते हुए 'आरा हेल्थ' के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया है कि, "हम युवा और स्वतंत्र महिलाएं हैं जो एक सामान्य समस्या को हल करने के लिए एक साथ आए हैं, जिस पर ध्यान नहीं दिया गया है। हमारी विभिन्न पृष्ठभूमि और अनुभवों ने हमें अन्य महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए प्रेरित किया है।"

सभी ने दी बधाई:

नव्या की जिंदगी की नई शुरुआत पर उनकी मां श्वेता बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन के साथ-साथ उनके खास दोस्त मीजान जाफरी ने भी बधाई दी है।

श्वेता ने लिखा है, "ब्रावो लेडीज। आगे बढ़ो और आसमान छुओ।"

वहीं, अभिषेक ने लिखा है, "बहुत अच्छा नव्या, मुझे तुम पर गर्व है।" मीजान जाफरी ने भी कमेंट बॉक्स में लिखा है, "बधाई हो नव्या नंदा।"

हाल ही में हुई नव्या ग्रेजुएट:

नव्या ने हाल ही में अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। बिग बी ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। बिग बी ने नव्या की फोटोज शेयर की जिसमें वह ब्लैक रोब पहने नजर आ रही हैं। फोटोज में नव्या के चेहरे पर प्यारी स्माइल नजर आ रही है। नव्या की ग्रेजुएशन पार्टी न्यूयॉर्क में होनी थी। लेकिन लॉकडाउन की वजह से सेरेमनी को कैंसिल कर दिया गया।

बिग बी ने नव्या की फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, 'नातिन नव्या, एक यंग स्टूडेंट की जिंदगी में उसका सबसे खास दिन, ग्रेजुएशन डे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT