ग्रेजुएट हुईं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या
ग्रेजुएट हुईं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

ग्रेजुएट हुईं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, सामने आई तस्वीरें-वीडियो

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी नातिन नव्या नवेली से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर वो उससे जुड़ी बातें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने नव्या से जुड़ी एक जानकारी शेयर की है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन की नातिन व श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली अब ग्रेजुएट हो गई हैं। इस बात की जानकारी अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने ट्विटर पर नव्या की वीडियो और फोटोज दोनों शेयर किए हैं, जिसमें नव्या जश्न मनाती नजर आ रही हैं।

बिग बी ने शेयर की यह वीडियो:

बिग बी ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, "नातिन नव्या.. ग्रेजुएशन डे.. न्यूयॉर्क में कॉलेज से ग्रेजुएट हो गईं। कोरोना की वजह से ट्रैवल और सेरिमनी कैंसिल हो गई। लेकिन नव्या गाउन और कैप पहनना चाहती थीं, स्टाफ ने गाउन और कैप तैयार की। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए घर में ही तस्वीरें ली गईं। पॉजिटिव हैप्पी एटीट्यूड।"

तस्वीरें भी की शेयर:

अमिताभ बच्चन ने नव्या नंदा के वीडियो के अलावा कई फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "श्वेता के भाव जया के भाव को दर्शा रहे हैं और नव्या के भाव श्वेता के भाव को दर्शा रहे हैं, जब वह यंग थीं।"

अभिषेक बच्चन ने भी दी बधाई:

वहीं अभिषेक बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर नव्या को ग्रेजुएट होने बधाई दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "ग्रेजुएट होने पर नव्या तुम्हें बधाई! लॉकडाउन की वजह से तुम अपने सहपाठियों के साथ अपने विश्वविद्यालय में इस मौके को नहीं सेलिब्रेट कर पाईं। इसकी कमी गार्डन ने पूरी कर दी। कल की तरह लगता है कि, हम तुम्हें छात्रावास के कमरे में ले जा रहे थे। भगवान आपका भला करे! यह देखने के लिए इंतजार न करें कि, आपके पास दुनिया के लिए क्या है।"

श्वेता बच्चन ने भी शेयर की तस्वीर:

बता दें कि, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "2020 की क्लास - नाव्या ने आज कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर ली और इस साल स्नातक करने वाले सभी बच्चों ने समारोह में भाग नहीं किया। इसके बाद हमने DIY एक का फैसला किया। एक चार्ट पेपर से कैप और एक गाउन सिले गए। बधाई हो बेबी मुझे तुमसे प्यार है और तुम पर गर्व है।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT