अमिताभ बच्चन ने की फिल्म 'काला' की तारीफ
अमिताभ बच्चन ने की फिल्म 'काला' की तारीफ  Social Media
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने की बाबिल खान की डेब्यू फिल्म 'काला' की तारीफ

Author : Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। पिछले दिनों कई बॉलीवुड सितारों के कोरोना से संक्रमित पाए जाने की खबर सामने आई थी। जिसकी जानकारी लगभग सभी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दी, लेकिन बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन आये दिन सोशल मीडिया पर नजर आते हैं। वहीं, अब अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इरफ़ान खान के बेटे बाबिल की डेब्यू फिल्म 'काला' की तारीफ करते नजर आये।

अमिताभ बच्चन ने की 'काला' की तारीफ :

दरअसल, वैसे तो पिछले दिनों अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म 'गुडबाय' को लेकर चर्चा में थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग मुंबई में शूटिंग रुक जाने के कारण इन दिनों वह फिर से अपने सोशल मीडिया पर लौट आये है। इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन आज (मंगलवार) दिग्गज एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान की डेब्यू फिल्म की तारीफ करते नजर आये। है। उन्होंने फिल्म को लेकर ट्विटर पर अपनी जो प्रतिकिया दी। वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है। अमिताभ ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म 'काला' को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

"अनविता जी.. ऑल द वेरी बेस्ट... ये काफी अलग नजर आ रही है... इसकी मेकिंग देखना भी काफी अच्छा है...।"
अमिताभ बच्चन

बाबिल खान की डेब्यू फिल्म :

बताते चलें, 'काला' बाबिल खान की डेब्यू फिल्म है और बाबिल खान उन्हीं दिग्गज अभिनेता इरफान खान के बेटे है। जिनका निधन पिछले साल ही हुआ है। बता दें, अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में फिल्म और अनविता दत्त गुप्तन के काम की भी तारीफ की है। इस फिल्म में बाबिल खान के अलावा तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी भी लीड रोल में नजर आने वाले है। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में फिल्म मेकिंग की शॉर्ट क्लिप को भी पोस्ट किया है। हालांकि, बिग बी ने अपने ट्वीट में अनविता के अलावा कहीं भी बाबिल का नाम नहीं लिया है। बिग बी द्वारा यह ट्वीट करने के बाद फेंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही बाबिल को बधाई भी दे रहे हैं।

गौरतलब है कि, इरफान खान ने पिछले साल 29 अप्रैल, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। तब पूरा बॉलीवुड गम में डूब गया था। उन्होंने कई फिल्मों 'कमाल की मौत', 'दृष्टि', 'एक डॉक्टर की मौत', 'कसूर', 'हासिल', 'तुलसी', 'पीकू', 'अंग्रेज़ी मीडियम' 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबॉक्स', 'तलवार', 'लाइफ ऑफ पाई', 'मुंबई मेरी जान', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस', 'हिंदी मीडियम', 'मकबूल' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से अपनी छाप सबके दिलों में छोड़ी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT