परिवार समेत भोपाल पहुंचे बिग बी
परिवार समेत भोपाल पहुंचे बिग बी Social Media
मनोरंजन

परिवार समेत भोपाल पहुंचे बिग बी, निजी कार्यक्रम में होंगे शामिल

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोविंग हर जगह फैली हुयी है। उनकी एक झलक देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है। उनके प्रसंशक उनके लिए पागल हैं। अमिताभ बच्चन आज अपने पूरे परिवार के साथ भोपाल पहुंचे हैं। ऐसे में मध्यप्रदेश में रहने वाले अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए यह खबर खुश करने वाली है।

परिवार संग पहुंचे भोपाल :

आपको बता दें कि, करोड़ो लोगों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी फैमिली के साथ आज भोपाल पहुंच गए हैं। अमिताभ के साथ उनकी पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंची। सामने आए एक वीडियो में जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और साथ आराध्या बच्चन दिखाई रही हैं।

निजी कार्यक्रम के लिए पहुंचे भोपाल :

प्राइवेट चार्टर्ड विमान से मुंबई से भोपाल राजा भोज एयरपोर्ट पर पहुंचे। अमिताभ बच्चन फैमिली के साथ एयरपोर्ट से रवाना हुए। खबरों के अनुसार, बच्चन फैमिली एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आयी है।

भोपाल में है जया बच्चन का मायका :

मालूम हो कि, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जया बच्चन का भोपाल में मायका होने के कारण, वो अपनी माँ से मिलने के लिए अक्सर आती-जाती रहती हैं। जया भादुड़ी का जन्म भले ही जबलपुर में हुआ हो, लेकिन बचपन भोपाल में बीता है, जबकि स्कूलिंग भोपाल के सेंट जोसेफ कॉन्वेंट स्कूल में हुई है। उनके पिता तरुण भादुड़ी भोपाल के जाने-माने पत्रकार थे। मां इंदिरा भादुड़ी आज भी भोपाल में ही रहती हैं।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में :

वहीं अगर अमिताभ बच्चन के फिल्मों की बात करें, तो उनकी चार फिल्में रिलीज को तैयार हैं। इस लिस्ट में 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो' शामिल हैं। बिग बी ने इन चारों फिल्मों की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे। 'ब्रह्मास्त्र' में बिग बी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे। वहीं 'गुलाबो-सिताबो' में अमिताभ आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT