Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan Social Media
मनोरंजन

अक्षय-ऋतिक की तरह पैसा डोनेट करने को लेकर बिग बी ने किया ट्वीट

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारों ने देश के हालातों को सुधारने के लिए पीएम केयर्स फंड में अपना योगदान दिया है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार से लेकर वरुण धवन तक कई सितारे शामिल हैं। इन सितारों के डोनेशन करने के बाद सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन पर सवाल उठने शुरू हो गए कि, वे बाकि सितारों की तरह मदद के लिए आगे क्यों नहीं आए। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए जवाब दिया है।

बिग बी ने दिया जवाब:

आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन से सोशल मीडिया पर कविता के अंदाज में बेहद दिलचस्प जबाव दिया है। बिग बी के इस जवाब से साफ है कि, उन्होंने अपना आर्थिक योगदान देश के नाम कर दिया है, लेकिन वो इसे गुप्त ही रखना चाहते हैं और बाकि सितारों की तरह कोई ऐलान नहीं करना चाहते।

क्या लिखा बिग बी ने:

बिग बी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, "एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया, जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न !"

पीएम मोदी ने की थी दान देने की अपील:

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए लोगों से दान देने की अपील की थी। मोदी जी के अपील के बाद बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम केयर्स में डोनेशन दिया।

इन अभिनेताओं ने किए दान:

बता दें, बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन, कॉमेडियन कपिल शर्मा, निर्माता-निर्देशक करण जौहर, एक्टर आयुष्मान खुराना, निर्देशक नीतेश तिवारी, एक्ट्रेस तापसी पन्नू, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, सलमान खान मदद के लिए आगे आए।

वहीं साउथ इंडस्ट्री की बात करें, तो साउथ के एक्टर्स प्रभास, महेश बाबू, रजनीकांत, पवन कल्याण आदि ने भी पीएम और आंध्र प्रदेश व तेलंगाना सीएम के राहत कोष में दान किए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT