लॉकडाउन के बीच बिग बी को बचपन की याद दिला रहा है घर
लॉकडाउन के बीच बिग बी को बचपन की याद दिला रहा है घर Social Media
मनोरंजन

लॉकडाउन के बीच बिग बी को बचपन की याद दिला रहा है घर, किया ट्वीट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया ऐसे में महानायक अमिताभ बच्चन भी घर पर रहकर वक्त बिता रहे हैं। घर पर रहकर बिग बी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए घर को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

बिग बी ने किया ट्वीट :

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक इमोशनल भरी कविता लिखकर पोस्ट की है। साथ ही उन्होंने बताया है कि, आज उन्हें घर बचपन की याद दिला रहा है।

अमिताभ ने लिखी कविता :

अमिताभ ने अपने पोस्ट में लिखा, "थक कर आता था, तो सुलाता था घर। आज भी हर मुसीबत से बचाता है घर। बाहर मंडरा रहा है बचना है हमें, एक जुट कैसे हो ये हमें सिखाता है घर। बचपन गुजर जो जैसे बहुत पुरानी बात, आज याद बचपन की दिलाता है घर।

टिकटॉक पर यह संदेश हो रहा वायरल :

अमिताभ बच्चन ने अपने एक अन्य ट्वीट में यह मैसेज दिया है कि, टिकटॉक ने यूनिसेफ को 48 घंटे के लिए अपना टॉप स्पेस दिया है, वह भी बिना किसी शुल्क के।

बिग बी का वर्क फ्रंट :

वहीं अगर बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिलहाल कोरोना वायरस के चलते इन दिनों सभी फिल्म, टीवी शो की शूटिंग बंद है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT