अमिताभ बच्चन को आई संडे मीटिंग की याद
अमिताभ बच्चन को आई संडे मीटिंग की याद Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन को आई संडे मीटिंग की याद, कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इस वक्त देशभर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के कारण दो महीने से अमिताभ बच्चन की सन्डे मीटिंग कैंसिल हो रही है। इस दौरान 11 रविवार निकल गए। लेकिन न तो फैन्स जलसा के बाहर जमा हुए और न ही बिग बी बंगले के बाहर आए। ऐसे में बिग बी भी अपने प्रशंसकों को मिस कर रहे हैं। उन्होंने बीते दिन जलसा के बाहर की एक तस्वीर शेयर की है।

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट:

आपको बता दें कि, अमिताभ ने ट्विटर पर बीते रविवार की जलसा के बाहर की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इनमें जलसा के बाहर कुछ सफाई कर्मचारी काम करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कौन कहता है कि संडे की वेल विशर मीटिंग बंद हो गई जलसा गेट पर। ये देखिए।" इस पोस्ट में अमिताभ अपने फैन्स को तो मिस कर ही रहे हैं लेकिन साथ में उन कोरोना वॉरियर्स को भी सलाम कर रहे हैं जो जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं।

बिग बी ने खुद रद्द की थी संडे मीटिंग:

बता दें कि, अमिताभ बच्चन 15 मार्च से फैन्स से नहीं मिले हैं। उन्होंने खुद ट्विटर पर सन्डे दर्शन रद्द करने की बात शेयर की थी। 15 मार्च को बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, सभी शुभचिंतकों से प्रार्थना की है कि वे आज शाम को जलसा के गेट पर न आएं। संडे मीट के लिए मैं नहीं आ रहा हूं। सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें। संडे का दर्शन जलसा पर कैंसिल है, कृपया यहां जमा न हों।

वहीं अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दिनों वह अपनी नई फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह आयुष्मान खुराना के साथ काम करते नजर आएंगे। ये फिल्म अब थियेटर की जगह ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। अमिताभ बच्चन इस फिल्म के अलावा झुंड, ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT