दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए बिग बी, देंगे महीने का राशन
दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए बिग बी, देंगे महीने का राशन Social Media
मनोरंजन

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आए बिग बी, देंगे महीने का राशन

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस के कहर से लड़ रहा है। कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए लोगों के सुरक्षा के लिए लॉकडाउन किया गया है। कोरोना वायरस महामारी के बीच अमिताभ बच्चन ऑल इंडिया फिल्म एंप्लॉइज कन्फेडरेशन से जुड़े एक लाख दिहाड़ी मजदूरों के परिवार की मदद के लिए मासिक राशन प्रदान करने की घोषणा की है।

सोनी पिक्चर्स ने किया सपोर्ट:

आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन के इस फैसले को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स की तरफ से सपोर्ट किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी यह जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है कि अमिताभ बच्चन द्वारा शुरू की गई इस पहल का सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने सपोर्ट किया है, जिसमें देशभर के 1 लाख घरों में महीने भर का राशन पहुंचाया जाएगा।

2010 से सोनी के लिए काम कर रहे हैं बिग बी:

उन्होंने कहा, ‘‘एसपीएन का समर्थन कम से कम 50 हजार श्रमिकों और उनके परिवार के लिये एक महीने का राशन सुनिश्चित करेगा।’’ गौरतलब है कि, अमिताभ सोनी के लिये रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की 2010 से ही मेजबानी कर रहे हैं।

अमिताभ का वर्क फ्रंट:

वहीं अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', सूजीत सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो', रुमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' और नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में नजर आएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT