Amitabh Bachchan Wrote Emotional Post
Amitabh Bachchan Wrote Emotional Post Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

ऋषि कपूर के लिए बिग बी ने लिखा ब्लॉग, कहा- पृथ्वी राज जैसा था स्टाइल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बीते दिन बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया। उनके निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है, लेकिन उनके निधन से उनके सबसे करीबी दोस्त अमिताभ बच्चन बिल्कुल टूट गए हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया ब्लॉग पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। उन्होंने भावुक होते हुए यह भी बताया कि, कभी भी ऋषि को अस्पताल में मिलने नहीं गए और इसकी सबसे बड़ी वजह यह थी कि, वे संकट के उन पलों में उनके चेहरे को नहीं देख सकते थे।

अमिताभ बच्चन ने लिखा ब्लॉग:

अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर को याद करते हुए अपने ब्लॉग में लिखा, "उन्हें उनके घर, देवनगर कॉटेज, चेंबूर में देखा था। एक यंग, ऊर्जावान, शरारती और आंखों में शरारत लिए चिंटू। उन दुर्लभ क्षणों में से एक जब मैं एक शाम राज जी के घर पर आमंत्रित किया गया था। इसके बाद भी मैंने उन्हें कई बार आरके स्टूडियो में देखा जब वह बॉबी के लिए एक एक्टर के तौर पर तैयार हो रहे थे। एक परिश्रमी और उत्साहित नौजवान, जो हर समय अपने रास्ते में आने वाली चीजों को सीखने के लिए तैयार रहता था। वे बहुत ही कॉन्फिडेंट होकर चलते थे। उनका स्टाइल बिल्कुल उनके महान दादा पृथ्वी राज जैसा था।"

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा, "हमने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। विश्वास मानिए जब वो कुछ कहते थे आपके पास उनकी बातों को मानने के सिवाय और कोई विकल्प नहीं होता था। वो एकदम जेनुअन पर्सन थे। वो जितना बेहद गानों पर लिप-सिंग करते थे शायद ही कोई दूसरा कर सके। फिर फिल्म के सेट पर वो अक्सर हम सभी को हंसाते रहते थे। केवल सेट पर ही नहीं अलग-अलग इवेंट्स पर भी अगर वो वहां मौजूद रहते थे माहौल खुशनुमा बना रहता था।"

वह आगे लिखते हैं, "मैं उन्हें अस्पताल में कभी मिलने नहीं गया था। मैं उनके मुस्कुराते हुए करुण चेहरे पर संकट नहीं देखना चाहता था, लेकिन मैं निश्चित हूँ, जब वह गया था, वह एक सौम्य मुस्कान के साथ चला गया होगा।"

गौरतलब है कि अमिताभ, ऋषि कपूर को अपना छोटा भाई मानते थे। दोनों ने ही साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। अमिताभ ने ऋषि कपूर के साथ कभी कभी, अमर अकबर ऐंथोनी, नसीब, कुली, अजूबा और 102 नॉट आउट में काम किया था।

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में राज करने वाले ऋषि कपूर का निधन कल यानी 30 अप्रैल की सुबह 8:45 बजे हुआ। उन्होंने मुंबई के एच.एन अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार शाम चार बजे मुंबई के चंदनवाड़ी शवदाह गृह में किया गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT