फिल्म कुछ-कुछ होता है की अंजलि उर्फ़ सना ने की सगाई
फिल्म कुछ-कुछ होता है की अंजलि उर्फ़ सना ने की सगाई Social Media
मनोरंजन

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' की अंजलि उर्फ़ सना ने की सगाई, लोगों ने कहा-अंजली को मिल ही गया राहुल

Author : Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। नए साल के मौके पर शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी अंजली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सना सईद ने सगाई कर ली है। सना ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट की है। शेयर किए गए वीडियो में सना अपने बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। सना ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड साबा वॉनर से सगाई कर ली हैं जो कि हॉलीवुड के टॉप साउंड इंजीनियर हैं।

सना और साबा ने सोशल मीडिया पर सगाई का बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है। वीडियो में साबा वॉनर घुटनों पर बैठकर सना को प्रपोज कर रहे हैं। प्रपोजल देखकर सना बेहद खुश हो जाती हैं और उन्हें हां करती हैं। इसके बाद दोनों गले लग जाते हैं और सना उनकी गोद में बैठ जाती हैं। वीडियो के साथ-साथ सना ने रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं। इस दौरान सना ने ब्लैक गाउन कैरी किया है, जो कि उनपर बेहद खूबसूरत लग रहा है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट सामने आते ही यूजर्स सना और उनके मंगेतर साबा को बधाइयां दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- आखिर अंजली को उसका राहुल मिल ही गया। वहीं कई सेलेब्स सना को उनके इस नई लाइफ के विश कर रहे हैं।
बता दें कि साबा वॉनर हॉलीवुड साउंड डिजाइनर हैं और लॉस एंजेलिस में रहते हैं। दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

 सना कुछ-कुछ होता है, बादल, हर दिल जो प्यार करेगा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने लो हो गई पूजा इस घर की और बाबुल का आंगन छूटे ना जैसे टीवी शोज में भी काम किया है। वो झलक दिखला जा, नच बलिए 7 और खतरों के खिलाड़ी 7 जैसे रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इसके अलावा वो आखिरी बार स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आईं थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT