अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में मिला कोरोना का मरीज
अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में मिला कोरोना का मरीज Social Media
मनोरंजन

अंकिता लोखंडे की बिल्डिंग में मिला कोरोना का मरीज, मचा हड़कंप

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स:

  • टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे की सोसाइटी में कोरोना वायरस का खतरा

  • स्पेन से लौटे शख्स का कोरोना वायरस टेस्ट निकला पॉजिटिव

  • एहतियात के तौर पर पूरी सोसायटी को बीएमसी ने किया सील।

राज एक्सप्रेस। भारत मे लॉकडाउन के बावजूद दुनियाभर में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। बीते 24 मार्च को ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी। इसके बावजूद कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे है। इसी बीच टेलीविजन से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बिल्डिंग में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि की गई है। बता दें कि, अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है, जिसके बाद सोसाइटी को सील कर दिया गया है।

सोसाइटी को किया गया सील:

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, जिस अपार्टमेंट में अंकिता लोखंडे रहती हैं, वहा एक इंसान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके चलते पूरे सोसाइटी को सील करने का फैसला लिया गया है। इस अपार्टमेंट में कई बड़ी हस्तियां रहती हैं। अशिता धवन, नताशा शर्मा, मिश्कत वर्मा जैसे सेलेब्स भी इसी अपार्टमेंट में रहते हैं।

एयरपोर्ट पर पाया गया था नेगेटिव:

आपको बता दें कि, वो शख्स एयरपोर्ट पर कोरोना नेगेटिव पाया गया था, लेकिन 12वें दिन उसमें कोरोना के लक्षण दिखने शुरू हुए, जिसके बाद उसका टेस्ट हुआ और वो कोरोना पॉजिटिव निकला, जिसके बाद सावधानी बरतते हुए अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है, जिससे कोई भी बाहर ना निकल सके।

मोदी जी ने जनता से की थी अपील:

कोरोना वायरस से देश-दुनिया में तबाही मची हुई है। आपदा की इस घड़ी में देश आज एक बार फिर से एकजुटता दिखायेगा। आज रात 9 बजे देशवासी एकजुटता का संदेश देने के लिए 9 मिनट तक अपने घर की लाइटें बंद रखेंगे। इस दौरान लोग दीया, मोमबत्ती, फ्लैश लाइट, टॉर्च आदि जलाकर एकजुटता दिखाएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT