कंगना और रंगोली को एक और झटका
कंगना और रंगोली को एक और झटका Kavita Singh Rathore- RE
मनोरंजन

कंगना और रंगोली को एक और झटका, अब अंधेरी कोर्ट ने दिए जांच के आदेश

Author : राज एक्सप्रेस

मुंबई, महाराष्ट्र। आने वाले दिनों में एक्टर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं क्योंकि बांद्रा कोर्ट के बाद अब अंधेरी कोर्ट ने दोनों बहनों के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। पेशे से एडवोकेट और शिकायतकर्ता काशिफ अली खान ने अंधेरी कोर्ट में रंगोली और कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसपर आज अंधेरी कोर्ट 66 में सुनवाई हुई। अंधेरी कोर्ट में वकील काशिफ खान ने कंगना रनौत और रंगोली के खिलाफ कोर्ट में देश में दो धर्मों के बीच सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के आरोप लगाए थे। जिसमे काशिफ ने सेक्शन के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। इसी गंभीर आरोप के आधार पर पर अंधेरी कोर्ट ने कंगना रनौत और बहन रंगोली के खिलाफ अंबोली पुलिस को जांच के आदेश दिए हैं और जल्द ही उन्हें समन जारी करने को कहा है।

कंगना पर काशिफ का आरोप है कि कंगना और रंगोली ट्वीटर के जरिए देश मे सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश कर रही हैं। कानून के प्रति उनके मन में कोई सम्मान नहीं हैं और ना ही किसी का खौफ। आज वो खुद को कानून से ऊपर मानती हैं। संविधान हम सभी को बोलने की आजादी देता है जिसका वो गलत फायदा उठा रही हैं। काशिफ का कहना है कि कुछ दिन पहले बांद्रा कोर्ट ने भी उनके खिलाफ जांच के आदेश दिए थे, लेकिन पुलिस द्वारा समन जारी करने के बाद भी वो मुंबई नहीं आई और भाई के शादी का हवाला दे रही है। साथ ही ट्विटर के माध्यम से अभी भी वो लगातार ट्वीट कर लोगों पर निशाना साध रही हैं, जिससे साफ जाहिर होता है के उन्हें किसी का डर नहीं है। अब अंधेरी कोर्ट ने भी जांच के आदेश दे दिए हैं इस बार उनका कोई बहाना नहीं चलेगा और उन्हें कोर्ट में पेश होना होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT