MeToo के आरोपों पर अनु मलिक का बयान
MeToo के आरोपों पर अनु मलिक का बयान Social Media
मनोरंजन

MeToo के आरोपों को लेकर अनु मलिक ने चुप्पी तोड़ी, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • MeToo के आरोपों पर अनु मलिक का बयान।

  • अब तक इस वजह से थे चुप।

  • ट्विटर पर लिखा लंबा नोट।

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक ने अपने ऊपर लगे MeToo के आरोपों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए एक ट्वीट किया है। अनु मलिक ने हालांकि अब तक कभी इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने इन आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अनु मलिक ने किया ट्वीट :

अनु मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "पिछले काफी समय से मुझ पर ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं, जो काम मैंने किया ही नहीं है। मैं काफी समय से चुप था कुछ बोल नहीं रहा था। मुझे लग रहा था कि, सब अपने आप सामने आ जाएगा, लेकिन उसे सबने मेरी कमजोरी समझा। इन आरोपों ने मेरी हालत खराब कर दी और यहां तक की मेरा करियर भी बर्बाद कर दिया। इस उम्र में उनके ऊपर ऐसे आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

दो बेटियों का बाप हूं, मैं यह नहीं कर सकता :

आगे उन्होंने ये भी कहा कि, इस समय मैं जिंदगी के ऐसे पड़ाव में हूं जब मेरे साथ इतना गंदा किया जा रहा है। ये सब ने सोच भी कैसे लिया कि, मैं ऐसे काम कर सकता हूं। दो बेटियों का बाप होने के नाते मैं ये सोच भी नहीं सकता। उन्होंने कहा, अगर इस तरह के हमले उन पर भविष्य में भी जारी रहे तो वो कोर्ट का रुख करेंगे, क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐसी लड़ाइयों का कोई अंत नहीं होता है।

सोना मोहपात्रा और नेहा भसीन ने लगाए थे आरोप :

बता दें कि, अनु मलिक की शो में वापसी को लेकर सिंगर सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया है। वहीं कुछ दिन पहले कश्मीरा शाह और सिंगर हेमा सरदेसाई ने अनु मलिक का समर्थन किया था।

हेमा सरदेसाई ने किया सपोर्ट :

जहां एक तरफ कई लोग अनु मालिक के खिलाफ हैं, वहीं सिंगर हेमा सरदेसाई ने उनका सपोर्ट किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, "कृपया ये नोट कर लें कि, इस पोस्ट से मुझे कोई फायदा नहीं होने वाला है, बस मुझे सच के लिए खड़े होकर संतुष्टि मिलेगी। कई साल पहले जब इंडस्ट्री में मेरे संघर्ष की शुरुआत हुई, मैं एक ऐसी अकेली गायिका थी, जिसने सार्वजनिक तौर पर स्पष्ट कर दिया था कि, मैं गानों के लिए अपने मूल्यों से समझौता नहीं करूंगी।

तब क्यों वो सब चुप थे? और वो कई अन्य वर्षों तक क्यों चुप रहे? मेरे मजबूत सिद्धांतों के बावजूद, मैंने कई हिट गाने दिए, इनमें वो गाने भी शामिल थे, जिन्हें अनु मलिक ने निर्देशित किया था। अगर मेरे जैसे अच्छे गायक ने अनु मलिक के कुछ बेहतरीन गाने गाए हैं, तो यह साबित करता है कि, उनमें एक महान कलाकार है, जो सच्ची प्रतिभा का सम्मान करता है और जिन्होंने मेरी प्रतिभा के आधार पर मुझे गाना गाने दिए।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT