विदेश से लौटने पर अनुपम सेल्फ क्वारन्टाइन पर
विदेश से लौटने पर अनुपम सेल्फ क्वारन्टाइन पर Social Media
मनोरंजन

विदेश से लौटने पर अनुपम सेल्फ क्वारन्टाइन पर, मां से कॉल पर की बात

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस ने दुनियाभर में हाहाकार मचा कर रखा है। कोरोना वायरस के दस्तक देते ही भारत सरकार अलर्ट मोड पर आ गई है। विदेश से भारत आने वाले हर व्यक्ति की एयरपोर्ट पर जांच की जा रही है। कोरोना वायरस के कहर के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स ने खुद को सेल्फ कॉरन्टाइन कर लिया है और विदेश से आने वाले स्टार्स इस पर खास ध्यान दे रहे हैं। इस लिस्ट में अभिनेता अनुपम खेर का नाम भी जुड़ गया है। खबर है कि, विदेश से लौटते ही अनुपम खेर ने सावधानी बरतनी शुरू कर दी है और सेल्फ आइसोलेशन करने का फैसला लिया है।

अनुपम खेर ने शेयर किया यह वीडियो :

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो एयरपोर्ट का है। इस वीडियो में उन्होंने एयरपोर्ट अथॉरिटी की तारीफ की है। अनुपम खेर शुक्रवार को ही अमेरिका से लौटे हैं। कोरोना वायरस को लेकर एयरपोर्ट पर उनकी मेडिकल जांच की गई, जिसमें वे नेगेटिव पाए गए। वीडियो में वे एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं और उन्होंने मास्क लगा रखा है। उन्होंने बताया कि, एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस को लेकर काफी सावधानियां बरती जा रही हैं।

क्या लिखा कैप्शन में:

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आखिरकार चार महीने के बाद न्यूयॉर्क से मुंबई वापसी हो गई। ये देखकर बहुत खुशी हुई कि हवाई अड्डे पर हमारे अधिकारी कितनी सख्ती, लेकिन विनम्रता और सक्षमता के साथ #Corona की स्थिति से निपट रहे हैं। भारत वास्तव में एक उदाहरण पेश कर रहा है कि संकटों से कैसे निपटना चाहिए। अधिकारियों और लोगों पर गर्व है। जय हो।"

क्यों न्यूयॉर्क गए थे अनुपम :

आपको बता दें कि, अनुपम खेर अपनी अपकमिंग टीवी सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डम' की शूटिंग के लिए पिछले कुछ हफ्तों से न्यूयॉर्क में थे। अनुपम ने बताया कि, कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग रोक दी गई है। अनुपम के को-स्टार डेनियल डे किम ने गुरुवार को बताया था कि, उन्हें कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था।

वीडियो कॉल पर मां से की बात :

चार महीने बाद भारत लौटने के बाद भी अनुपम खेर अपनी मां से नहीं मिले। उन्होंने अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात की। अनुपम खेर ने एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं। हालांकि उनकी मां दुलारी उनसे इस बात को लेकर नाराज़ हो रही हैं कि, वह उनसे मिलने क्यों नहीं आ रहे हैं। अनुपम खेर मां को कह रहे हैं कि, वे अभी विदेश से लौटे हैं और इसलिए सुरक्षा के लिए ऐसा करना जरूरी है।

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "एहतियात के तौर पर मैंने मां से नहीं मिलने जाने का फैसला किया है। मैंने इस तरह नये रूप में मुलाकात की। शुरू में वह गुस्से में थी, लेकिन जल्द ही सामाजिक दूरी के महत्व को समझ गईं। इस मामले में मां-बेटे की दूरी। हम दोनों को बुरा लग रहा है, पर क्या करे ? आजकल के माहौल में ये जरूरी है! #DulariiRocks...'

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT