कार्डियक अरेस्‍ट के चलते हुई थी इन सेलिब्रिटीज की मौत
कार्डियक अरेस्‍ट के चलते हुई थी इन सेलिब्रिटीज की मौत RE
मनोरंजन

कार्डियक अरेस्‍ट​​ ने ली है अनुपमा फेम 'नितेश पांडे' के साथ ही इन सेलिब्रिटीज की भी जान

Kavita Singh Rathore

Nitesh Pandey Death : कोरोना काल से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में किसी न किसी मौत की खबर सामने आरही है। कभी बॉलीवुड से तो कभी टीवी इंडस्ट्री से। वहीं, आज बुधवार की सुबह एक दुखद खबर आई है। खबर यह है कि, टीवी इंडस्ट्री से जुड़े दिग्गज एक्टर 'नितेश पांडे' का निधन (Nitesh Pandey Death) हो गया। जानकारी के अनुसार, 51 साल की उम्र में नितेश पांडे की मौत कार्डियक अरेस्ट (cardiac arrest) के चलते हुई है। चलिए, जानें और कौने से ऐसे एक्टर्स हैं, जिनकी जान हार्ट अटैक या कार्डियक अरेस्ट के चलते गई।

एक्टर नितेश पांडे का निधन :

'अनुपमा' फेम एक्टर नितेश पांडे के निधन की खबर आज सुबह (24/मई/2023) सामने आई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, उनकी मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट को बताया जा रहा है। जो उन्हें बीती रात 1.30 बजे आया था। उनके निधन की खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री शोक में समा गई है। क्योंकि, हाल ही में एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन की भी खबर आई थी। उससे उभरने से पहले अब यह खबर सामने आ गई। नितेश पांडे के निधन की खबर की पुष्टि राइटर सिद्धार्थ नागर द्वारा की गई है। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट जारी कर जानकारी दी। वैसे तो नितेश पांडे, मंजिल अपनी अपनी, अस्तित्व...एक प्रेम कहानी, साया , जस्टजू और दुर्गेश नंदिनी जैसे टीवी शो और और ओम शांति ओम, दबंग 2, खोसला का घोसला, मेरे यार की शादी है, बधाई हो जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन इन दिनों वह टीवी के फेमस शो अनुपमा में काम कर रहे थे। इस शो में वह रुपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति और एक्टर धीरज कपूर का किरदार निभा रहे थे।

नितेश पांडे की पर्सनल लाइफ :

नितेश पांडे की पर्सनल लाइफ पर बात करें तो, उनकी पत्नी का नाम अश्विनी कालसेकर और अर्पिता पांडे है। उन्होंने साल 1998 में शादी की थी, लेकिन साल 2002 में वह अपनी पत्नी से अलग हो गए थे। इसके बाद नितेश पांडे ने टीवी एक्ट्रेस अर्पिता पांडे से शादी की थी। उनके निधन से उनके परिवार में शोक का महौल हैं। हालांकि, उनके अंतिम संस्कार से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ऐसे सेलिब्रिटी : कार्डियक अरेस्‍ट​​ ने ली जिनकी जान

एक्टर 'नितेश पांडे' के निधन की खबर ने हमें उन सभी सेलिब्रिटी की याद दिला दी हैं, जिनके काम भले अलग-अलग थे, लेकिन उनका अंत एक सा हुआ। यानि उनकी मौत हार्ट अटैक या कार्डियक अरेस्ट​​ के चलते ही हुई। इन सेलिब्रिटी में कई ऐसे नाम भी शामिल हैं। जिनको उनके फैन्स आज भी उनके काम के माध्यम से याद करते हैं। जैसे -

  • एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला

  • मशहूर सिंगर केके

  • कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

  • साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार

  • टीवी एक्टर दीपेश भान

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला :

रियलिटी शो बिग बॉस से नाम कमाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक आने से हुआ था। जबकि, वह अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में बने रहते थे। उनकी मौत 2 सितंबर 2021 को हुई थी।

मशहूर सिंगर केके :

आपको याद ही होगा कि, मशहूर सिंगर केके को 31 मई 2022 को कोलकाता के एक लाइव कॉन्सर्ट करने के तुरंत बाद कार्डियक अरेस्‍ट​​ आया था और 53 साल की उम्र में उनकी मृत्यु हो गई थी। केके भी काफी फिट थे, लेकिन इसके बाद भी उन्हें कार्डियक अरेस्‍ट ने अपना शिकार बनाया। कॉन्सर्ट के बाद जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तब वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव :

58 साल की उम्र में बेहद फिट मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन भी दिल्ली एम्स में हार्ट अटैक के चलते ही हुआ था। उन्होंने 41 दिन तक मौत से लड़ने के बाद 21 सितंबर 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि, आज भी फैन्स उनकी कॉमेडी देखकर हंसते-गुदगुदा ते हैं।

साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार :

साउथ के काफी चर्चित एक्टर पुनीत राजकुमार को 29 अक्टूबर 2021 को हार्ट अटैक आया था। जिससे उनकी मौत हो गई थी। उन्होंने मात्र 46 साल की उम्र में काफी नाम कमाने के बाद दुनिया को अलविदा कह कर सभी को हैरान कर दिया था। वह काफी फिट हुआ करते थे और उनकी मौत के समय हैरानी की बात यह थी कि, उन्हें हार्ट अटैक जिम करते समय ही आया था।

टीवी एक्टर दीपेश भान :

'भाभी जी घर पर हैं' से पहचान पाने वाले 41 साल के दीपेश भान ने 23 जुलाई 2022 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्हें सीरियल में मलखान के रूप में लोग बहुत पसंद करते हैं। उनकी मौत क्रिकेट खेलते समय आए स्ट्रोक के चलते हुई थी। जबकि वह भी फिटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT