फिल्मों के बॉयकॉट पर बोले अनुराग ठाकुर
फिल्मों के बॉयकॉट पर बोले अनुराग ठाकुर Social Media
मनोरंजन

फिल्मों के बॉयकॉट पर बोले अनुराग ठाकुर, कहा- "ये नहीं होना चाहिए"

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। सोशल मीडिया पर लंबे समय से बॉयकॉट बॉलीवुड और बॉयकॉट का जबरदस्त ट्रेंड चल रहा है। इस बॉयकॉट ट्रेंड का असर बड़े-बड़े सितारों की फिल्मों पर पड़ा है। वो चाहे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' हो या फिर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' हो इन फिल्मों को बायकाट की मार झेलनी पड़ी, जिससे ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं थी। एक तरफ जहां कुछ बड़ी फिल्मों को फ्लॉप का भी सामना करना पड़ा, वहीं हालिया रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने इस बॉयकॉट के चलन पर ब्रेक लगा दिया। हर तरफ फिल्म की तारीफ की जा रही है। इसी बीच फिल्मों को बॉयकॉट करने को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान सामने आया है।

अनुराग ठाकुर ने कही यह बात:

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि, "हमारी फिल्में आज दुनिया में अपना नाम बना रही हैं। तब इस(बॉयकाट) प्रकार की बाते आने से वातावरण पर प्रभाव पड़ता है। वातावरण खराब करने के लिए कई बार पूरी जानकारी के बिना भी लोग कमेंट करते हैं, तो उसका भी नुकसान होता है, ये नहीं होना चाहिए।"

अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि, "भारत सरकार ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन बना रखा है कि, कोई भी फिल्म थिएटर में जाएगी, तो वो वहां से पास होकर ही जाएगी। वे सभी पहलुओं पर नजर रखते हैं। वहां से अनुमति के बाद ही वह थिएटर में आती है।"

'पठान' को लेकर भी हुआ विरोध:

जानकारी के लिए बता दें कि, रिलीज से शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर भी काफी विरोध देखने को मिला था। रिलीज से पहले ही पठान बॉयकॉट ट्रेंड शुरू हो गया था। इस फिल्म को बैन करने की मांग भी काफी जोरों-शोरों से की गई थी। जगह-जगह पर पठान के सितारों के पुतले तक जलाए गए थे, जिसके चलते माना जा रहा था कि, ये फिल्म भी रिलीज के बाद फ्लॉप साबित होगी। मगर सिनेमाघरों में रिलीज होते ही इस फिल्म ने सबकी बोलती बंद कर दी है। फिल्म की हर जगह तारीफ की जा रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT