Paatal Lok Trailer
Paatal Lok Trailer Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

सस्पेंस, थ्रिलर, क्राइम से भरपूर है वेब सीरीज 'पाताल लोक' का ट्रेलर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। हाल ही में कुछ दिनों पहले अमेज़न प्राइम वीडियो की अगली सीरीज 'पाताल लोक' की घोषणा की गई थी। घोषणा करने के बाद इस सीरीज से कई पोस्टर्स जारी किए गए, पोस्ट को देखने के बाद दर्शक उत्साहित हो गए हैं। पोस्टर के बाद अब मेकर्स ने इस सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर बहुत ही शानदार है। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पाताल लोक के पहले ट्रेलर को साझा किया है, जो एक आगामी क्राइम ड्रामा श्रृंखला है, जो उनके क्लीन स्लेट फिल्मज़ द्वारा अमेज़ॅन वीडियो के लिए बनाई गई है।

अनुष्का शर्मा ने किया शेयर:

बता दें कि, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पाताल लोक के ट्रेलर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट साइट ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा है, "पाताल लोक के द्वार खुल चुके हैं, क्या आप पाताल लोक के प्रवेश करने के लिए तैयार हैं।" इसके साथ ही उन्होंने ट्रेलर का यूट्यूब लिंक भी अटैच किया है।

कैसा है ट्रेलर:

पाताल लोक के ट्रेलर की बात करें, तो कुल तीन मिनट के इस ट्रेलर में क्राइम की बेहद दर्दनाक और भयानक कहानी दिखाई गई है। ये वेब सीरीज एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें क्राइम ड्रामा दिखाया जाएगा। ट्रेलर की शुरुआत होती है जयदीप अहलावत की आवाज के साथ होती है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि, इस दुनिया में तीन लोक होते हैं। पहला स्वर्ग लोक जिसमें अमीर लोग रहते हैं, उसके बाद आता है धरती लोक, जिसमें आम लोग रहते हैं। इसके बाद आता है पाताल लोक, जिसमें रहते हैं कीड़े। कई बार ये कीड़े पाताल लोक से धरती लोक तक आ जाते हैं और फिर उन्हें खत्म करने के लिए आम आदमी को आगे आना पड़ता है।

सीरीज की कहानी:

कहानी इंस्पेक्टर हाथी राम चौधरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिल्ली का एक धोबी-पोता है, जो एक बेहद हाई-प्रोफाइल केस में रखा गया है। एक जाने-माने पत्रकार की हत्या के प्रयास में चार संदिग्धों को पकड़ा गया है। मामला एक भयावह चक्रव्यूह में बदल जाता है जहाँ सतह पर ऐसा कुछ भी नहीं दिखता है। यह बदले में, चौधरी को एक विश्वासघाती रास्ते पर ले जाता है, जो सीधे नाथवर्ल्ड के खतरनाक गलियों की ओर जाता है - साचा लोक।

इस दिन रिलीज होगी पाताल लोक:

अनुष्का शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा निर्मित और सुदीप शर्मा द्वारा निर्मित, पाताल लोक 15 मई को रिलीज़ होगी। श्रृंखला के आठ भाग में नीरज काबी, जयदीप अहलावत, गुल पनाग और स्वस्तिक बनर्जी प्रमुख भूमिका में हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT