Paatal Lok Review
Paatal Lok Review Social Media
मनोरंजन

अनुष्का शर्मा की सीरीज पाताल लोक रिलीज, दर्शकों का मिल रहा है प्यार

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अमेजन प्राइम की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज कर दी गई है। इस वेब सीरीज को अब तक शानदार क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में शामिल किया जा सकता है। ये एक क्राइम ड्रामा सीरीज है, जिसमें आपको एक से बढ़कर एक एक्टर दिखाई देंगे। हाल ही में कुछ दिनों पहले सीरीज के ट्रेलर को जारी किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ट्रेलर देखने के बाद दर्शक सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स:

आपको बता दें कि, इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में जयदीप अहलावात, नीरज काबी और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। सोशल मीडिया पर पाताल लोक को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

सीरीज की कहानी:

वहीं अगर 'पाताल लोक' के कहानी की बात करें, तो एक पुलिस वाले के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसका नाम हाथीराम चौधरी है। इसमें हाथीराम चौधरी का किरदार जयदीप अहलावत ने निभाया है। हाथीराम की पोस्टिंग आउटर जमुनापार थाने में हैम हाथीराम के मुताबिक, दुनिया में तीन लोक हैं। स्वर्ग लोक, धरती लोक और पाताल लोक। स्वर्ग लोक- जहां बड़े लोग रहते हैं। धरती लोक- जहां हाथीराम रहता है और पाताल लोक- जहां उसकी पोस्टिंग है।

पाताल लोक में एक ब्रिज है, जहां से चार क्रिमिनल गिरफ्तार किए जाते हैं। हथौड़ा त्यागी, कबीर एम, टोप सिंह और चीनी। इन चारों पर ही मीडिया टाईकून संजीव मेहरा की हत्या का आरोप है। संजीव मेहरा की हत्या का केस हाथीराम को सौंपा जाता है।

कलाकारों के परफॉर्मेंस:

वहीं सीरीज में कलाकारों के परफॉर्मेंस की बात करें, तो सीरीज में जयदीप अहलावत जो कि, निजी जिंदगी में भी हरियाणा से आते हैं, सीरीज में भी ऐसा ही किरदार निभाते दिख रहे हैं। उन्होंने इस रोल को बहुत ही शानदार तरीके से निभाया है। उनके अलावा सीरीज में अभिषेक बनर्जी ने एक साइको किलर के किरदार में हैं। उन्होंने भी अपना रोल बेहद शानदार तरीके से निभाया है। इन दोनों के अलावा सीरीज में नीरज काबी ने फिर खुद को साबित किया है और अपने किरदार को शानदार तरीके से निभाया है।

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी ये सीरीज:

बता दें कि, पाताल लोक, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तले बनी है। इसकी कहानी को सुदीप शर्मा ने लिखा है। सीरीज में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज कबी, गुल पनाग संग अन्य एक्टर्स हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT