'बिग बॉस 13' का अपकमिंग एपिसोड होगा शानदार और एंटरटेनिंग
'बिग बॉस 13' का अपकमिंग एपिसोड होगा शानदार और एंटरटेनिंग Social Media
मनोरंजन

'बिग बॉस 13' का अपकमिंग एपिसोड होगा शानदार और एंटरटेनिंग

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13' के मंगलवार के एपिसोड में कैप्टेनसी टास्क के दौरान जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। शो में हर साल क्रिसमस का जश्न काफी स्पेशल तरीके से मनाया जाता है। सीजन 13 में भी क्रिसमस की धूम दिखने वाली है। शो के आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स धमाकेदार तरीके से क्रिसमस सेलिब्रेट करते हुए नजर आएंगे। इसी के साथ आज शो में सेलिब्रिटी गेस्ट भी नजर आएंगे।

ये सेलिब्रिटी गेस्ट आएंगे नजर :

आपको बता दें कि, क्रिसमस के खास मौके पर बिग बॉस के घर में टीवी स्टार्स रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, जय भानुशाली, अर्जुन बिजलानी जैसे सितारे शिरकत करेंगे। ये सभी स्टार्स घरवालों को टास्क देंगे और मस्ती करते हुए दिखाई देंगे।

प्रोमो आया सामने :

कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि, क्रिसमस के खास मौके पर बिग बॉस के घर में टीवी स्टार्स रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, जय भानुशाली, अर्जुन बिजलानी जैस सेलिब्रिटी की एंट्री होती है और यह सेलिब्रिटी घर वालो को टास्क देते हैं। एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को खाना बनाकर घर में आए गेस्ट को खिलाना है। टास्क के बदले गेस्ट कंटेस्टेंट्स को पॉइंट्स देंगे।

शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती से जलती हैं जैस्मिन :

शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि, घर के कंटेस्टेंट कुछ खाना बनाएंगे और सेलिब्रिटी गेस्ट को बेचेंगे। घर छोटी-छोटी टीम में बंट जाएगा। शो के आज का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। इसी बीच जैस्मिन सिद्धार्थ संग अपने पुराने दिन याद करेंगी। जैस्मिन बताएंगी कि, उन्हें शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती से जलन होती है, क्योंकि एक समय में सिद्धार्थ और मेरी बॉन्डिंग भी वैसी ही थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT