Aryan Khan Drugs Case Witness Prabhakar sail Dies
Aryan Khan Drugs Case Witness Prabhakar sail Dies Social Media
मनोरंजन

आर्यन खान ड्रग्स केस के गवाह प्रभाकर सेल की मौत, केस में किया था ये बड़ा खुलासा

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस से जुड़ी हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, आर्यन खान ड्रग्स (Drugs Case) मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के गवाह प्रभाकर सेल (Prabhakar Sail) का बीते दिन शुक्रवार को निधन हो गया। प्रभाकर सेल के निधन की खबर सुनने के बाद हर कोई हैरानी जता रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रभाकर सेल का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। प्रभाकर सेल के वकील तुषार खंडारे के अनुसार, कल चेंबूर के माहुल इलाके में आवास पर दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर का निधन हुआ है। अस्पताल ले जाने से पहले ही प्रभाकर ने दम तोड़ दिया।

कौन था प्रभाकर सेल:

प्रभाकर सेल का नाम आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आया था। प्रभाकर ने तत्कालीन मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर गंभीर आरोप लगाए थे। प्रभाकर सेल ने समीर वानखेड़े पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। जिसके बाद एनसीबी सवालों के घेरे में आ गई थी और समीर वानखेड़े को इस केस से हटना पड़ा था। प्रभाकर सेल, के पी गोसावी का अंगरक्षक था, जिसकी आर्यन खान के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

जानकारी के लिए बता दें कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद इस मामले में आर्यन खान को जेल भी जाना पड़ा था। हालांकि, बाद में आर्यन खान बेल पर बाहर आ गए। करीब 28 दिनों तक मुंबई की आर्थर रोल जेल में रहने के बाद आर्यन खान रिहा हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT