Mere Angne Mein 2.0
Mere Angne Mein 2.0 Social Media
मनोरंजन

जैकलीन फर्नांडीज और असीम रियाज का गाना Mere Angne Mein रिलीज

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। जैकलीन फर्नांडीज और असीम रियाज का म्यूजिक वीडियो 'मेरे अंगने में' इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। बीते दिन इस गाने से जैकलीन फर्नांडीज का पहला लुक पोस्टर जारी किया गया था, पोस्टर के बाद अब इस गाने को रिलीज कर दिया गया है। यह गाना पहले 8 मार्च को रिलीज किया जाना था, लेकिन किसी वजह से इस गाने को आज यानी 9 मार्च को रिलीज किया गया। यह म्यूजिक वीडियो होली स्पेशल है।

कैसा है गाना :

रिलीज इस गाने की बात करें, तो इस गाने में एक राजकुमारी की कहानी दिखाई गई है। इस कहानी को होली से भी कनेक्ट किया गया है, एक तरफ जहां दूसरी सदी में राजकुमारी की शादी करवाई जा रही है, वहीं दूसरी तरफ 2020 में होली का जश्न मनाया जा रहा है। होली मना रहा एक लड़का अजीबो-गरीब तरीके से 1435 में पहुंच कर राजकुमारी के सामने आ खड़ा होता है। ये लड़का अनजाने में ही राजकुमारी को 1435 से निकालकर 2020 होली के जश्न में लेकर आता है।

Mere Angne Mein 2.0

गाने को मिले इतने व्यूज :

चंद मिनट पहले रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 470,167 व्यू मिल चुके हैं। दर्शकों को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि, रिलीज हुए होली स्पेशल गाना 'मेरे अंगने में' अमिताभ बच्चन की फिल्म 'लावारिस' के सुपरहिट गाना "मेरे अंगने में" का रिक्रिएशन है। यह भूषण कुमार द्वारा निर्मित एक लोक गीत है, जिसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है और नेहा कक्कड़ ने गाया है। डांस के लिए कोरियोग्राफर शबीना खान को चुना गया है। वहीं राधिका रॉय और विनय सप्रू ने इसे डायरेक्ट किया।

टी-सीरीज ने शेयर किया गाना :

टी-सीरीज़ के हेड होन भूषण कुमार ने गीत को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, "नृत्य, संगीत और उत्सव को परिभाषित करने वाले ट्रैक के लिए तैयार हो जाओ! #MereAngneMein अब रिलीज कर दिया गया है।"

जैकलीन फर्नांडीज का कहना :

मुंबई मिरर के साथ एक साक्षात्कार में जैकलीन फर्नांडीज ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, "इसे एक पेपी ट्रैक में बदल दिया गया है, जिसके माध्यम से हम एक आकर्षक कहानी सुनाएंगे। शबीना खान, जो इसे कोरियोग्राफ कर रही हैं, ने मुझे पारंपरिक स्टेप्स दिए हैं, लेकिन साथ ही साथ समय भी आधुनिक रहेगा।"

भूषण कुमार का कहना :

Mere Angne Mein के बारे में बात करते हुए, टी-सीरीज़ के हेड होन भूषण कुमार ने कहा था, "यह गीत एक पारंपरिक लोक गीत है, जिसे तनिष्क बागची ने आधुनिक बनाया है और इसमें अपने अनूठे ट्विस्ट को जोड़ा है। मैंने हमेशा लोक गीतों का आनंद लिया है और युवा पीढ़ी का चहेता होने वाला है। गीत बहुत हिट होने वाला है और मैं इसे सुनने के लिए किसी का इंतजार नहीं कर सकता।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT