आसिम के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट
आसिम के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट Social Media
मनोरंजन

आसिम के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, सलमान के इस फिल्म में आएंगे नजर

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स का विवादित और पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से फेमस हुए असीम रियाज इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। आसिम भले ही 'बिग बॉस' का ताज अपने नाम नहीं कर पाए, लेकिन बिग बॉस के बाद उनकी किस्मत ज़रूर खुल गई है। हाल ही में आसिम का एक होली सॉन्ग रिलीज़ हुआ था, जिसमें असीम जैकलीन फर्नांडिस के साथ नज़र आए। ये गाना अमिताभ बच्चन के एक पुराने गाने 'मेरे अंगने में' का रीमेक है। इस गाने में भले ही उनका केमियो रोल है, लेकिन दर्शक उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। असीम के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है, वो सलमान खान की फिल्म में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में दिखेंगे असीम :

खबरों के अनुसार, असीम को सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद-कभी दिवाली' ऑफर हुई है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान की इस फिल्म तीन अभिनेता उनके भाई का रोल निभाएंगे और आसिम रियाज को उन्हीं में से एक रोल ऑफर हुआ है। ट्रेंड ज्ञान ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की जानकारी दी है।

ट्रेंड ज्ञान ने दी जानकरी :

आपको बता दें, इस बात की जानकारी ट्रेंड ज्ञान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी। आसिम रियाज को लेकर आई इस खबर के बाद उनके फैन्स सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

हिमांशी के साथ इस गाने में दिखेंगे असीम :

आसिम रियाज जल्द ही अपनी खास दोस्त हिमांशी खुराना के साथ 'काला सोहना है' लव सॉन्ग में नजर आएंगे। उनका यह गाना 19 मार्च को रिलीज होगा। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है और रजत नागपाल ने संगीत से सजाया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT