Athiya Shetty crops out KL Rahul from throwback pic
Athiya Shetty crops out KL Rahul from throwback pic Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

अथिया शेट्टी ने के.एल राहुल को किया क्रॉप, क्या हो गया ब्रेकअप

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी और के एल राहुल से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। माना जा रहा है कि, कोरोना वायरस लॉकडाउन में अथिया शेट्टी और के एल राहुल के रिश्ते में दरार आ गई है। जिसकी वजह से दोनों सितारों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। आथिया शेट्टी ने इस बात की तरफ इशारा किया है कि, उनका के एल राहुल से ब्रेकअप हो गया है।

अथिया ने शेयर की ये तस्वीर:

दरअसल, अथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबेक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो तो नजर आ रही हैं, लेकिन केएल राहुल को उन्होंने क्रॉप कर दिया है। हालांकि राहुल का हाथ उस तस्वीर में नजर आ रहा है।

तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "एक सपने की तरह लगता है।" तस्वीर तब की है जब आथिया और केएल राहुल थाईलैंड छुट्टियां मनाने गए थे। इसी जगह की एक तस्वीर क्रिकेटर ने उस वक्त अपने इंस्टाग्राम से शेयर की थी, जिसमें अथिया भी नजर आ रही थीं।

क्या अथिया और केएल राहुल के बीच हुई अनबन:

आपको बता दें कि, तस्वीर देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, अथिया और केएल राहुल के बीच अनबन हो सकती है। उनके फैंस कमेंट कर उनसे सवाल कि, उन्होंने के एल राहुल को क्रॉप क्यों किया? वहीं, अथिया के कई फैंस ने लिखा कि, 'केएल राहुल कहां हैं?' वहीं, यूजर्स के अलावा अथिया की खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर और अनुष्का रजंन ने जो कमेंट किए हैं, वो भी इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं कि, आथिया और राहुल के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। अनुष्का ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "क्या हम वापस जा सकते हैं?"

बता दें कि, हाल ही में कुछ दिनों पहले जब केएल का बर्थडे था, तब अथिया ने उनके साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था, "हैपी बर्थडे माई पर्सन।" इस पोस्ट को फैंस ने खूब पसंद किया था और दोनों की मजबूत बॉन्डिंग भी दिखी थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT