स्ट्रीट सिंगर का साथ देने आए आयुष्मान
स्ट्रीट सिंगर का साथ देने आए आयुष्मान Social Media
मनोरंजन

स्ट्रीट सिंगर का साथ देने आए आयुष्मान, किए वादे पर उतरे खरे- लोगों ने की खूब तारीफ

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के कुछ समय पहले के वीडियो, जिसमे वो दिल्ली के एक स्ट्रीट सिंगर के साथ गाना गाने के वीडियो से सभी का दिल जीत रहे हैं। लोगों द्वारा भी उनके इस वीडियो को खूब प्यार दिया जा रहा है। अपनी सुरीली आवाज और शानदार गिटार skills से राजधानी दिल्ली के लोगों का मनोरंजन करने वाले शिवम हमेशा से आयुष्मान से मिलना चाहते थे और उनके साथ गाना चाहते थे। उनका पसंदीदा गाना आयुष्मान खुराना के अभिनय वाली विक्की डोनर फिल्म का फेमस सॉन्ग 'पानी दा रंग' है।

स्टार के साथ गाने से पहले, शिवम ने एक और ब्लॉकबस्टर गाने की वीडियो अपलोड की थी, जिसमे शिवम ने आयुष्मान खुराना को टैग किया था। शिवम की पोस्ट आयुष्मान तक पहुंची और उन्होंने वीडियो देखा। फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शिवम् से वादा किया की वो उनसे जरूर मिलेंगे।

खुराना उतरे खरे अपने वादे पर-

अपने किये हुए वादे को पूरा करने आयुष्मान खुराना शिवम से अचानक मिलने भी पहुंच गए वरन उन्होंने शिवम के साथ गाना भी गाया। यह दृश्य देखकर लोगो ने जेब से फ़ोन निकाला और लगभग वहां मौजूद सभी लोग वीडियो बनाने लगे। आपको बता दे कि आयुष्मान अपनी आगामी रिलीज 'एन एक्शन हीरो' के प्रचार के लिए दिल्ली में ही थे।

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शिवम् के अकॉउंट से शेयर किया गया हैं, @guitar_boy_shivam वीडियो को शेयर करते हुए शिवम ने कैप्शन में लिखा, 'धन्यवाद आयुष्मान अपना वादा पूरा करने के लिए। एक्टर ने भी शिवम के पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, 'शिवम मेरा गाना गाने के लिए शुक्रिया! ढेर सारा प्यार.'। फिलहाल में आयुष्मान के पास अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और विजय राज के साथ आने वाली एक और कॉमेडी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' सहित कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। आपको बता दे की, यह फिल्म 23 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT