आयुष्मान खुराना ने कहा-लड़ सकता हूं यूपी में चुनाव
आयुष्मान खुराना ने कहा-लड़ सकता हूं यूपी में चुनाव Social Media
मनोरंजन

आयुष्मान खुराना का खुलासा! कहा-लड़ सकता हूं यूपी में चुनाव

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • आयुष्मान ने कहा यूपी में चुनाव लड़ सकता हूं।

  • कपिल शर्मा शो में आए नजर।

  • 'बाला' में आयुष्मान खुराना का गंजे वाला लुक।

  • इस तरह से मिला फिल्म को नाम

राज एक्सप्रेस। नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग और अच्छे कंटेंट सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों आयुष्मान खुराना अपकमिंग फिल्म बाला की प्रमोशन में बीजी हैं। हाल ही में आयुष्मान फिल्म की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और यामी गौतम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ यूपी में चुनाव लड़ने की बात का भी खुलासा किया।

कपिल शर्मा शो में आए नजर :

आपको बता दें कि, कपिल शर्मा शो में तीनों बॉलीवुड स्टार का काफी मस्ती की और दर्शकों को भी खूब हंसाया। शो में आयुष्मान ने बताया कि, उनकी फिल्म आर्टिकल 15 बरेली की बर्फी और ड्रीम गर्ल की शूटिंग यूपी में हुई है और अपकमिंग मूवी बाला की शूटिंग भी यूपी के राज्य में ही हुई है।

आयुष्मान ने बताया :

शो में आयुष्मान ने बताया कि, ज्यादातर यूपी के राज्य में शूटिंग कर वो यूपी के कल्चर को अच्छी तरह जान चुके हैं। अब उन्हें लगता है कि, वो यूपी राज्य से चुनाव लड़ सकते हैं, अच्छे प्रत्याशी बन सकते हैं। उनकी यह बात सुनकर सभी हंसने लगे।

इस तरह से मिला फिल्म का नाम :

हाल ही में आयुष्मान ने फिल्म 'बाला' को लेकर खुलासा किया कि, उन्होंने ही अपनी फिल्म का शीर्षक सुझाया था। आयुष्मान खुराना ने कहा, "काफी सोच-विचार के बाद हमें अपना शीर्षक 'बाला' मिला। मुझे याद है कि, हम कई दिनों तक इस बात पर चर्चा करते रहे कि शीर्षक क्या होना चाहिए। हम एक अलग, छोटा और मजेदार शीर्षक चाहते थे, जो फिल्म की कहानी के अनुरूप हो। मैं जानता था कि हमें ऐसा शीर्षक जरूर मिल जाएगा, पर इसको ढूंढ़ना कठिन रहा।"

इस वजह से चर्चा में है बाला :

बता दें कि, फिल्म 'बाला' में आयुष्मान खुराना अपने गंजे लुक के चलते काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बाला के मेकर्स ने बताया कि, आयुष्मान खुराना के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। वहीं फिल्म में भूमि के सांवली त्वचा के मेकअप के लिए भी अल्कोहल बेस्ड मेकअप का प्रयोग किया गया। यह फिल्म 7 नवंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT