Irrfan Khan Throwback Video
Irrfan Khan Throwback Video Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, हो रहा वायरल

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने 29 अप्रैल को अंतिम सांस ली। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि, इरफान इस दुनिया छोड़कर चले गए हैं। अब सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी तस्वीर और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। हाल ही में इरफान खान का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रहें हैं।

सामने आया ये वीडियो:

सामने आया ये वीडियो एक थ्रोबैक है, जिसे इरफान के बेटे बाबिल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में पानी पुरी का लुत्फ लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इरफान किसी रेस्त्रां में बैठे हुए हैं और मजे से पानी पुरी खा रहे हैं। बाबिल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जब आप लंबे समय तक डाइट पर रहते हैं और फिर शूटिंग खत्म हो जाती है और आप पानी पुरी खा सकते हैं।" इरफान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शेयर किया ये मीम:

वीडियो के अलावा उनके बेटे बाबिल खान ने एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस फोटो को इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, फोटो में इरफान भगवान के सामने खड़े हुए हैं। इस फोटो में इरफान भगवान से कह रहे हैं, "आप मुझे एक बेहतरीन स्क्रिप्ट दिखा सकते हैं।"

शेयर किया ये मीम

बेटे अयान खान ने शेयर की यह तस्वीर:

बता दें कि, इरफान खान के बाबिल के बाद उनके दूसरे बेटे अयान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पापा के साथ फोटो अयान की बचपन की है और वो पिता इरफान संग बाइक पर बैठे हुए हैं। फोटो में एक तरफ इरफान खान के चेहरे पर वही मुस्कान दिख रही है जिसके ऊपर फैंस हमेशा कायल रहते थे, तो वहीं दूसरी तरफ अयान बाइक पर आगे बैठे हुए हैं। अयान ने एक और फोटो शेयर की है, जो कुछ साल पहले की है। फोटो में दोनों साथ खड़े दिख रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT