एयर स्ट्राइक पर फिल्म
एयर स्ट्राइक पर फिल्म Social Media
मनोरंजन

'उरी' के बाद अब एयर स्ट्राइक पर फिल्म, भंसाली-भूषण ने मिलाया हाथ

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। फिल्म निर्माताओं संजय लीला भंसाली और भूषण कुमार इस साल फरवरी में भारतीय वायु सेना द्वारा किए गए बालाकोट हवाई हमले पर बनने वाली एक फिल्म पर सहयोग करेंगे, निर्माताओं ने खुद इसकी घोषणा की है। साल 2019 में 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' ने दर्शकों को खूब प्रभावित किया। आदित्य धर निर्देशित फिल्म इस साल की सबसे कामयाब फिल्मों में शामिल है।

टी-सीरीज ने दी जानकारी :

टी-सीरीज की ओर से एक ट्वीट में लिखा गया, "धैर्य, दृढ़ता और साहस की एक कहानी #2019BalakotAirstrike भारत के सपूतों के प्रति एक श्रद्धांजलि है। अभिषेक कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर हैं।"

प्रज्ञा ने किया ट्वीट :

वहीं प्रज्ञा ने इस फिल्म के बारे में ट्वीट किया, "अपनी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक #2019BalakotAirstrike का ऐलान करते हुए बेहद रोमांचित हूं। आप सब तक इसे लाने का बेसब्री से इंतजार है।"

अभिषेक कपूर ने जाहिर की अपनी भावनाएं :

डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी भावनाएं जाहिर करते हुए कहा, "भारत के इतिहास की सबसे वीरता से भरपूर घटनाओं में से एक बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनाने की जिम्मेदारी मुझे सौंपे जाने पर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे याद है कि, जब यह स्ट्राइक हुई थी पूरे देश की भावनाएं क्या थीं। मैं इस फिल्म की कहानी के साथ पूरा न्याय करूंगा।"

तरण आदर्श ने भी किया ट्वीट :

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर 2019 में हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे। फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर अभिषेक कपूर करेंगे। ये फिल्म भारत के जवानों के लिए ट्रिब्यूट होगी।"

बालाकोट में अंदर घुसकर किया था स्ट्राइक :

बता दें कि, भारतीय वायुसेना ने 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों का बदला लिया था। इसके बाद भारतीय सेना ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में अंदर घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर स्ट्राइक की थी। इसमें करीब 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर आई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT