बार्ड ऑफ ब्लड
बार्ड ऑफ ब्लड Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

नॉवेल पर बनी यह 'वेब सीरीज' भी मचाएगी धमाल

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स:

  • नेटफ्लिक्स की अपकमिंग वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' का प्रीमियर

  • 27 सितंबर 2019 को होगा रिलीज

  • 7 एपिसोड में होगी प्रसारित

  • इमरान हाशमी एक बदनाम जासूस के रूप में बहुत अच्छे हैं

  • दर्शाए गए बालोची लोग एक दिलचस्प विद्रोही जीवन जीते हैं

राज एक्सप्रेस। इन दिनों वेब सीरीज का क्रेज़ तेज़ी से बढ़ रहा है। बॉलीवुड कलाकार इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहें है। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी भी वेब सीरीज लाइन में चल पड़े हैं। इमरान हाशमी नेटफ्लिक्स की अपकमिंग वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में नज़र आने वाले हैं। इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जल्द ही ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जायेगी। इस सीरीज में इमरान हाशमी जबरदस्त एक्शन सीन्स और डायलॉगबाजी करते नजर आएंगे।

शाहरुख खान की प्रोडक्शन में बनी है ये सीरीज :

इमरान हाशमी और सोभिता धूलिपाला इस थ्रिलर सीरीज में जासूस की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। यह श्रृंखला शाहरुख खान की रेड चिली एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित की गई है, जिसमें विनीत कुमार सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस सीरीज को पैट्रिक ग्राहम द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। 'बार्ड ऑफ ब्लड' में इमरान हाशमी, विनीत कुमार सिंह के अलावा सोभिता धूलिपाला, कीर्ति कुल्हारी, जयदीप अहलावत और रजित कपूर भी नज़र आएंगे।

बार्ड ऑफ ब्लड की कहानी :

इसकी कहानी भारत के युवा लेखक बिलाल सिद्दीकी की बुक 'बार्ड ऑफ ब्लड' पर आधारित है, जो 2015 में लॉन्च की गई थी। श्रृंखला में, इमरान हाशमी जासूस कबीर आनंद उर्फ ​​एडोनिस की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें पीएमओ ने बलूचिस्तान जाने के लिए बुलाया है। यह निश्चित रूप से 7 एपिसोड में प्रसारित होगी, जिसे 27 सितंबर 2019 को रिलीज किया जायेगा।

रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित :

रिभु दासगुप्ता द्वारा 'बार्ड ऑफ ब्लड' का निर्देशन किया गया है, जिन्होंने पहले अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म Te3n का निर्देशन किया था। वह इन दिनों परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक पर काम कर रहे हैं।

शानदार है इस सीरीज का ट्रेलर :

'बार्ड ऑफ ब्लड' का ट्रेलर बहुत ही शानदार है, जिसे दर्शक पसंद भी कर रहें हैं। दो मिनट 30 सेकंड के ट्रेलर की शुरूआत पाकिस्तान के बलूचिस्तान में कुछ भारतीय जासूसों को पकड़ने से होती है। इसके बाद उन्हें बचाने के लिए एक स्कूल शिक्षक, कबीर आनंद (इमरान हाशमी) को बुलाया गया। तब ट्रेलर से पता चलता है कि, कबीर को मिशन की विफलता के बाद ड्यूटी से बर्खास्त कर दिया गया था। ट्रेलर में इमरान हाशमी एक क्रूर सेनानी के रूप में दिखाई दे रहें हैं।

शाहरुख और इमरान की डिजिटल शुरुआत :

यह शो शाहरूख और इमरान दोनों के लिए एक डिजिटल शुरूआत होगी। शाहरुख को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'ज़ीरो' में देखा गया था और वर्तमान में उन्होंने किसी अन्य फिल्म के लिए साइन नहीं किया है। उन्होंने कहा था कि, वे अपने परिवार और बच्चों को अधिक समय देने के लिए फिल्मों से ब्रेक लेने की योजना बनाई है। फिल्मों से ब्रेक लेने के बावजूद, उन्होंने डिज्नी के 'द लायन किंग' के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज दी। इस फिल्म फिल्म में शाहरुख ने सिंबा के पिता राजा मुफासा को आवाज दी। वहीं इमरान हाशमी की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार 'व्हाई चिट इंडिया' में देखा गया था।

नॉवेल पर आधारित बन चुकी है वेब सीरीज :

बता दें कि, नॉवेल पर आधारित कई वेब सीरीज बन चुकी हैं और दर्शकों को पसंद भी आई हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' भी नॉवेल पर आधारित है। यह सीरीज विक्रम चंद्रा की किताब सेक्रेड गेम्स पर आधारित है। इसके अलावा हुमा कुरैशी की 'लैला', अर्जुन रामपाल की 'द फाइनल कॉल' ( नॉवल-आई विल गो विद यू ) भी नॉवेल पर आधारित है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT