Naagin 5: शिविन नारंग का खुलासा
Naagin 5: शिविन नारंग का खुलासा Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

Naagin 5: शिविन नारंग का खुलासा, नागिन 5 में आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

Naagin 5: एकता कपूर ने हाल ही में कुछ दिनों पहले पॉपुलर शो 'नागिन 5' की घोषणा की थी, जबसे नागिन के पांचवें सीजन की घोषणा हुई है, तबसे ये शो चर्चा में बना हुआ है। दर्शक यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि, आखिर पांचवे सीजन में कौन-कौन सी ऐक्ट्रेस नागिन बनने वाली हैं, किसे साइन किया गया है और किसे नहीं।

कुछ दिनों पहले 'नागिन 5' का फर्स्ट लुक सामने आया था, तबसे दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई। हालांकि सामने आए फर्स्ट लुक में नागिन बनी ऐक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिखाया गया। लीड एक्ट्रेस को लेकर कुछ समय से कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए। अब इस शो को लेकर एक नई खबर सामने आई है। खबर है कि, इस शो में मेल लीड एक्टर के तौर पर शिविन नारंग नजर आएंगे।

शिविन नारंग दी जानकारी:

बेहद 2 अभिनेता शिविन नारंग ने एक इंटरव्यू के दौरान 'नागिन 5' में अपने रोल को लेकर ज्यादा तो नहीं बताया, लेकिन इतना जरूर कहा कि, वह इसमें एक स्पेशल अपियरेंस में दिखेंगे और वह तभी कुछ और बता पाएंगे जब एक बार सारी चीजें फाइनल हो जाएंगी। शिविन ने शो में नागिन बनीं ऐक्ट्रेसेस के बारे में भी कुछ नहीं बताया, पर कहा कि, उन्हें शो की सारी नागिनें अच्छी लगती हैं।

बता दें कि, अभिनेता शिविन नारंग की बात से अनुमान लगाया जा सकता है कि, उन्हें मेकर्स ने 'नागिन 5' के लिए अप्रोच तो जरुर किया है। वहीं शिविन जल्द ही रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' के फिनाले की शूटिंग होने वाली है। इस शो में शिविन नारंग भी है और वो जल्द से जल्द इस शो की शूटिंग करने के लिए बेताब भी हैं।

जल्द आएगा खतरों के खिलाड़ी:

शिविन ने खुलासा किया है कि, कलर्स का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' भी जल्द ही लोगों को देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया, "हम अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए ही है और मैं ये कहता हूं कि, बहुत जल्द खतरों के खिलाड़ी में आप सब हमें डरते हुए और खतरों का सामना करते हुए देख पाएंगे।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT