सुपरहिट टीवी सीरियल 'बेहद 2' का प्रोमो
सुपरहिट टीवी सीरियल 'बेहद 2' का प्रोमो Social Media
मनोरंजन

बेहद नफरत के साथ लौट आई 'माया', देखिए प्रोमो

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स :

  • बेहद 2 का प्रोमो रिलीज

  • माया की वापसी

  • दो किरदारों की एंट्री

  • बेहद प्यार नहीं, दिखेगी बेहद नफरत

  • इस शो को कर सकती हैं रिप्लेस

राज एक्सप्रेस। छोटे पर्दे की मशहूर एक्‍ट्रेस जेनिफर विंगेट अपने सुपरहिट टीवी सीरियल 'बेहद 2' को लेकर फिर से वापस आ रही हैं। शो के दूसरे सीजन का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है। इस शो का प्रोमो अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कैसा है प्रोमो :

अगर 'बेहद 2' के प्रोमो की बात करें, तो सामने आया यह प्रोमो में जेनिफर का बहुत ही खूंखार अंदाज़ दिखाई दे रहा है। इस प्रोमो वीडियो में जेनिफर एक घर में फर्श पर बिस्तर से टेक लगाकर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। उनके हाथ में एक घड़ी है जिसे वह एक हाथ से दूसरे हाथ में उछाल रही हैं। जेनिफर कहती हैं, "अक्सर ये सोच कर नींद नहीं आती कि, कोई चैन से सो रहा है।" इस प्रोमो में जेनिफर को फर्श खरोंचते और काफी गुस्से में देखा जा सकता है। एक सीन में वह घड़ी को फर्श पर पटक कर तोड़ देती हैं। इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा है, "क्या माया की नफरत कभी भी उन हदों के पार जा सकेगी, जो उसने खुद ही बनाई हैं।"

माया की वापसी :

आपको बता दें कि, पहले सीजन 'बेहद' में जेनिफर विंगेट के किरदार 'माया' ने काफी सुर्ख‍ियां बटोरी थी। इस शो के दूसरे सीजन में भी माया की वापसी हुई है। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि, इस शो के दूसरे सीजन में माया को रिप्लेस किया जाएगा, लेकिन यह गलत साबित हुआ।

जेनिफर विंगेट के किरदार माया की वापसी

इस शो को रिप्लेस :

'बेहद 2' जल्द ही सोनी चैनल पर रिलीज होने वाला है। यह शो अमिताभ बच्चन का शो 'केबीसी' को रिप्‍लेस करेगा। अमिताभ बच्‍चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में अभी तक 2 लोग 1 करोड़ का सवाल जीत चुके हैं।

इस शो की खास बातें :

1. बाप और बेटा दोनों ही फंसेंगे :

बता दें कि, इस बार माया का कहर बाप बेटे दोनों पर पड़ने वाला है। कहानी में यह ट्विस्ट होगा कि, शो में जेनिफर के अपोजिट दो एक्टर शिविंग नारंग, आशीष चौधरी नज़र आने वाले हैं। आशीष चौधरी इस सीरियल में उम्र में बड़े आदमी का किरदार निभाते नज़र आएंगे, वहीं शिविंग नारंग आशीष चौधरी के बेटे का किरदार निभाएंगे।

Beyhadh Star Cast

2. बेहद प्यार की जगह बेहद नफरत :

'बेहद 2' में आप सभी को माया किसी को बेहद प्यार करते हुए नहीं दिखेगी, बल्कि बेहद नफरत करते नज़र आएंगी। शो की पूरी कहानी माया के बदले पर ही बेस्ड होगी। इस बार सीजन वन की तरह किसी के प्यार में सारी हदें पार करती नज़र नहीं दिखेंगी, बल्कि वो अपने अंदर भरे नफरत की वजह से कोहराम मचाएगीं।

3. माया स्ट्रांग और रिवेंजफुल होगी :

माया 'बेहद 2' में आप सभी को पहले से ज्यादा और भी खतरनाक साज़िशें और चालें चलती नज़र आएगी। इस बार माया की माया जाल से किसी का बचना नामुमकिन होगा, क्योंकि माया इस बार पहले से भी ज्यादा स्ट्रांग और रिवेंजफुल होगी।

Beyhadh 2 Promo

4. मर्द के दो अलग पहलू आएंगे नज़र :

इस बार शो में माया के नफरत के साथ-साथ मर्द के दो पहलू नज़र आएंगे, जिसमें एक तरफ आपको मर्द का वो चेहरा नज़र आएगा जो शो में किसी पर बेशुमार मोहब्बत लुटाता नज़र आएगा। वहीं दूसरा लड़की के जस्बातों के साथ खेलकर उसे धोखा देगा। मर्द के ये दोनों पहलू आपको बाप-बेटे के रूप में दिखेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT