सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़
सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह के परिजनों से मिलने पहुंचे खेसारीलाल यादव-अक्षरा सिंह

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिहं राजपूत की मौत को कोई भी भूल नहीं पा रहा है। उनके निधन के बाद सभी लोग बॉलिवुड के कई एक्टरों को दोषी बता रहे है, चाहे वो कंगना रनौत हो या फिर हिन्दूस्तानी भावू। वही हाल ही में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपना दुख प्रकट करने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के पटना आवास पर उनके परिवार से मिलने पहुंचे और दुख प्रकट किया। बिहार के रहने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से बिहार समेत पूरा देश शोक में है।

सुशांत के परिवार से मिलने उनके घर पंहुचे खेसारी:

आपको बता दें कि, भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने सुशांत सिंह के पटना स्थित आवास पर जाकर सुशांत के पिता व उनके भाई नीरज बबलू से मुलाकात की और दुख जाहिर किया। इस दौरान वे भावुक हो गए और कहा कि, "सुशांत एक बेहतरीन इंसान था। खेसारी ने कहा कि, बिहार-यूपी के लोग फक्र करते थे, हमने एक गौरव को खो दिया है, जब से मैंने ये सुना तब से मैं बहुत दुखी हूं।" उन्‍होंने कहा कि, मैं भी एक कलाकार हूं और कलाकार को समझता हूं। उनके पिता की पीड़ा को महसूस करता हूं। उन पर क्‍या बीत रही होगी।"

नेपोटिज्म को लेकर कही यह बात:

खेसारी लाल यादव ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कहा कि, "यह नया नहीं है। ये पहले से होता रहा है। उन्होंने कहा कि, क्योंकि मामला अभी जांच प्रक्रिया के तहत है, इसलिए मैं किसी पर भी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि मेरे भाई सुशांत के जाने के बाद जो लोग गुस्से का इजहार कर रहे हैं। काश वे पहले ऐसा करते तो मेरा भाई हमें अभी और गौरवान्वित कर रहा होता। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में क्या होता है ये सबको पता है। मैं यहां सुशांत के परिजनों के दुख में शामिल होने आया था।"

अक्षरा सिंह भी पहुंची:

वहीं भोजपुरी सिंगर व एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह भी दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची। शनिवार को पटना स्थित सुशांत के आवास पर उनके पिता के.के सिंह से मिलीं। अक्षरा सिंह ने उनके पिता को सांत्‍वना दी। अक्षरा ने कहा, "सुशांत अच्‍छे इंसान थे। काफी मिलनसार थे। आज हमारे बीच से अच्‍छा इंसान चला गया। सुशांत के पिता से मिलकर अक्षरा सिंह काफी भावुक हो गईं।"

सुशांत सिंह के परिजनों से मिलने पहुंचे खेसारीलाल यादव-अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। कुछ देर के लिए तस्‍वीर के आगे अक्षरा सिंह काफी भावुक हो गईं। एक टक तस्‍वीर को निहारती रहीं।

सुशांत सिंह के परिजनों से मिलने पहुंचे खेसारीलाल यादव-अक्षरा सिंह

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT