पटना न्यूज़
पटना न्यूज़ Social Media
मनोरंजन

पटना: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिले मनोज तिवारी, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

पटना: सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस घटना के बाद हर कोई सदमे में है। कुछ लोगों ने सुशांत की मौत को लेकर सवाल खड़े किए हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले में 12 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में सुशांत सिंह के परिवार वालों से मिलने के लिए भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह सुशांत के घर पंहुचे थे, अब उनके परिवार वालों से मिलने के लिए भोजपुरी सिंगर, एक्टर मनोज तिवारी पहुंचे हैं।

सुशांत सिंह के परिवार वालों से मिले मनोज तिवारी:

आपको बता दें कि, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी सोमवार को पटना पहुंचे और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मिलने उनके आवास पर गए। साथ ही बिहटा में शहीद के परिवार से भी मिलेंगे। पटना पहुंचे दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कुछ ऐसा ही इशारा किया है। मनोज तिवारी का कहना है कि, सुशांत सिंह राजपूत के साथ भेदभाव किया जा रहा था।

मनोज तिवारी ने कही यह बात:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर मनोज तिवारी ने खुलासा करते हुए कहा कि, इस मामले में जो दोषी होंगे उनपर कार्रवाई होगी। साथ ही मनोज तिवारी ने बॉलीवुड के काले सच का खुलासा करते हुए कहा कि, वहां छोटे शहर वाले कलाकारों के साथ बहुत ज्यादा भेदभाव होता है। जो सह सकते हैं वह रहते हैं, नहीं तो बहुत लोग टूट जाते हैं।

होगी जांच:

वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि, सुशांत की मौत को लेकर उपजे सवालों पर जांच जारी है, मैं भी सुशांत की मौत की उच्चस्तरीय जांच की मांग करता हूं, पहले जांच हो उसके बाद ही कुछ कहेंगे। इस दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि, सुशांत सिंह की मौत का मुझे काफी दुख हुआ है। साथ ही मैं बिहार के लोगों को यह भरोसा दिलाना चाहता हूं कि, इस मामले के तह तक जाएंगे और जो भी लोग इसमें शामिल हैं, उन्हें सजा दिलवा कर छोड़ेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT