तब्बू का फर्स्ट लुक वायरल
तब्बू का फर्स्ट लुक वायरल  Social Media
मनोरंजन

Bhola : तब्बू का फर्स्ट लुक वायरल अजय देवगन ने पोस्टर शेयर कर कहा-'एक खाकी, सौ शैतान'

Deeksha Nandini

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अजय देवगन इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। वह लगातार बैक टू बैक फिल्मों में काम कर रहे हैं। अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी फिल्म दृश्यम 2 के हिट होने से खूब सुर्खियां बटोरी थी और अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म भोला को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अभी हाल ही में फिल्म भोला का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पोस्टर को एक्टर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमे तब्बू के लुक को लेकर फैन्स के बीच चर्चा में हैं।

अजय देवगन ने कहा- एक खाकी सौ शैतान :

इस पोस्टर को बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने शेयर करते हुए लिखा है एक खाकी सौ शैतान। बैकग्राउंड में तब्बू की आवाज इस पोस्टर में आती है कि आज रात वो हमे ढूंढ लेगा या हम उसे, बंदूक की नौकरी की है गोली तो खानी पड़ेगी। इस लुक को देख फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी है। फैंस का कहना है कि फिल्म भोला हिट जाएगी। वहीँ तब्बू के लुक पर फैंस ने कहा कि एक दम कड़क लुक लेडी बॉस। वहीं फैंस इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार है।

फैंस ने लगाई उम्मीद :

बता दें कि, तब्बू और अजय देवगन अभिनीत दृश्यम-2 सुपर हिट मूवीज में से एक रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी और दर्शकों ने भी इस फिल्म को खूब पसंद किया था। मेकर्स के साथ दर्शन भी इस फिल्म से दृश्यम जैसी उम्मीदें लगा रहे हैं। फैन्स बेसब्री से इस फिल्म के आने का इन्तजार कर रहे हैं। फिल्म ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है। इस फिल्म का डायरेक्शन अजय देवगन कर रहे हैं। बता दें अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म भोला 30 मार्च 2023 को 3D में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT