केरवा इलाके में डायरेक्टर प्रकाश झा के निर्देशन में हुए टेक-रीटेक
केरवा इलाके में डायरेक्टर प्रकाश झा के निर्देशन में हुए टेक-रीटेक Social Media
मनोरंजन

Ashram-3 Shooting : केरवा इलाके में डायरेक्टर प्रकाश झा के निर्देशन में हुए टेक-रीटेक

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान हुए हंगामे पर शासन-प्रशासन के दखल के बाद विराम लगने से फिल्म यूनिट के साथ ही शहर के कलाकारों को भी राहत मिली है। मंंगलवार को भी राजधानी के केरवा इलाके में सुबह 7 बजे से शूटिंग शुरू हो गई। केरवा व आसपास हुई शूटिंग लोकेशन्स पर सुबह से हलचल देखी गई। निर्धारित समय तक सभी सीन शूट किए गए। मुंबई से आई यूनिट और कलाकारों के अलावा शहर के जूनियर आर्टिस्ट भी समय पर पहुंच गए। डायरेक्टर प्रकाश झा और अन्य असिटेंट डायरेक्टर्स के निर्देशन में रोल,केमरा, एक्शन, टेक-रीटेक का दौर देर शाम तक जारी रहा। हालांकि पिछले दिनों हुए घटनाक्रम के बाद सुरक्षा के मद्दे नजर प्रायवेट बाउंसर्स और पुलिस बल बढ़ा दिया गया है। आश्रम-3 की अधिकांश शूटिंग निर्धारित शेड्यूल के अनुसार राजधानी में दिसंबर के आखिरी सप्ताह तक होगी।

इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए :

इस मामले में अब तक डायरेक्टर प्रकाश झा ने चुप्पी नहीं तोड़ी है। कुछ लोगों इसे पूरी तरह पब्लिीसिटी और सीरिज की टीआरपी बढ़ाने से जोड़ कर देख रहे हैं। वहीं शहर के कलाकारों और थियेटर आर्टिस्ट का कहना है कि इस तरह के घटनाक्रम नहीं होने चाहिए। शहर में शूटिंग होने से भोपाल को नई पहचान मिली है। वहीं सरकार के साथ ही कलाकारों की आय का सोत्र बढ़ा है। ऐसी घटना प्रदेश में शूटिंग के लिए बढ़ रहे क्रेज पर कहीं ना कहीं प्रश्र खड़े करती हैं। जो प्रोडक्शन हाऊस प्रदेश में शूटिंग करना चाहते हैं, वे इस तरह की घटनाओं से प्रभावित हो सकते हैं। इसलिए भविष्य में ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए।

क्या है मामला :

मालूम हो कि वेब सीरीज आश्रम -3 की शूटिंग इन दिनों भोपाल के अलग-अलग स्थानों पर चल रही है। अब तक एमवीएम कालेज, इकबाल मैदान, अरेरा हिल्स स्थित पुरानी जेल, कोलार की लोकेशन्स के बाद मंगलवार को केरवा व आसपास शूटिंग की गई। बीते रविवार को पुरानी जेल में शाम करीब साढ़े छह बजे बजरंग दल के कार्यकर्ता पुरानी जेल के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गए थे। बजरंग दल के लोगों ने जमकर बाहर हंगामा मचाया और डायरेक्टर पर स्याही छिड़क दी थी। जिसके बाद माना जा रहा था कि शूटिंग प्रभावित हो सकती है। लेकिन पुरानी जेल में ही रात करीब तीन बजे तक सीरीज के लोकेशन से संबंधित सीन को फिल्माया गया। उसके बाद भी शूटिंग तय शेड्यूल के अनुसार जारी रही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT