गीत 'इश्क हुआ' रिलीज
गीत 'इश्क हुआ' रिलीज Social Media
मनोरंजन

भोपाल की सिंगर आकृति का जावेद अली के साथ गाया वैलेंटाइन स्पेशल 'इश्क हुआ' गाना रिलीज

Shahid Kamil

भोपाल, मध्य प्रदेश। शहर की यंग सिंगर आकृति मेहरा ने मशहूर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर जावेद अली के साथ ड्यूट सॉन्ग गाया है। आकृति द्वारा गाया गीत 'इश्क हुआ' रिलीज हो गया है। इस गाने को संगीतकार जोड़ी जावेद-मोहसिन ने कम्पोज किया है। गाने में अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस और सूरज जुमानी ने एक्टिंग की है। आकृति का यह गाना यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद वैलेंटाइन वीक में ट्रेंड पर रहा। अब तक इस वीडियो को 1.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। आकृति ने कहा मेरे लिए यह मेरे लिए महत्तवपूर्ण अनुभव है जब किसी बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर के साथ डुएट गाना गाया है।

यूट्यूब की बदौलत मिले कईं ऑफर्स:

आकृति ने बताया कि, जब मैंने यूट्यूब चैनल बनाया था, तब मैंने बिलकुल भी नहीं सोचा था कि मुझे प्लेबैक सिंगिंग के ऑफर्स भी मिलेंगे। आकृति ने कहा मुझे ख़ुशी है कि एक ऐसा प्लेटफार्म भी है, जहां आपके हुनर को लाखों लोग देख सकते हैं। मैंने 400 से अधिक स्टेज शो किए हैं।

इंदौर में आईटीए अवार्ड समारोह में दे चुकी हैं प्रस्तुति

गायिका आकृति मेहरा ने भारतीय टेलीविजन के मशहूर और प्रतिष्ठित  19 वें आईटीए अवार्ड 2019 मे मध्य प्रदेश गान 'प्यारो मध्य प्रदेश' की शानदार प्रस्तुती देकर दर्शको का मन मोह लिया। यह समारोह की पहली  प्रस्तुती थी। गौरतलब है कि, आईटीए अवॉर्ड इतिहास में पहली बार मुंबई से बाहर आयोजित किया गया।

पापा से मिला हमेशा मोटिवेशन:

आकृति कहती हैं कि बहुत कम लोगों को पता है कि मैंने सिविल इंजीनियरिंग की हुई है और मेरे पापा आर के मेहरा भी सिविल इंजीनियर हैं। उन्हीं से प्रेरणा लेते हुए मैंने सिविल इंजीनियरिंग को चुना। बचपन में वो मुझे अपनी साइट्स पर ले जाया करते थे और वहीं देखकर लगता था कि क्यों न मैं भी पापा की ही फील्ड को ही चुन लूं। मैने भी इंजीनियरिंग किया लेकिन मेरा पैशन एक तरफ सिंगिंग भी था, मैंने 10वीं क्लास से पहली बार स्टेज शो शुरू कर दिया था। मैंने सिंगिंग को ही पहला प्रोफेशन बनाया। मेरे कॅरियर बिल्डिंग में मेरे पापा का हमेशा से अहम रोल रहा है। वे हमेशा मुझे कहते कि सक्सेस तभी मिलेगी जब अपने स्किल्स पर मेहनत करोगे और तरक्की भी तभी मिलती है। मेरे लिए पापा मोटिवेटर का काम करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT