सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़
सुशांत सिंह राजपूत न्यूज़ Social Media
मनोरंजन

सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुईं भूमि पेडनेकर, कहा- तुम याद आओगे SSR

Author : Sudha Choubey

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से वो सभी कलाकार दुखी है, जिन्होंने उनके साथ काम किया है। हाल ही में सुशांत को लेकर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने एक नोट लिखा है और उन्हें याद किया है। उन्होंने इस नोट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और यह खूब वायरल हो रही है। भूमि पेडनेकर ने इस नोट में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें अंतरिक्ष, विज्ञान और दर्शन की आकर्षक अवधारणाओं से परिचित कराया।

भूमि पेडनेकर ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सुशांत को याद करते हुए उनके साथ बिताए हुए पलों के बारे में लिखा है। सुशांत अंतरिक्ष, किताबों और कोडिंग से खूब प्यार करते थे। वो अपने सभी करीबियों को भी ये सब जानकारी देने के लिए एक्साइटेड रहते थे। वो भूमि से भी इस बारे में बात करते थे। भूमि ने अपनी पोस्ट के जरिए इस बारे में भी बताया है।

बता दें कि, भूमि और सुशांत फिल्म 'सोन चिड़िया' में नजर आए थे। भूमि ने सोशल मीडिया पर उन सभी नोट्स की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमे सुशांत ने उन्हें अंतरिक्ष, विज्ञान और दर्शन की आकर्षक अवधारणाओं से परिचित कराया। उनके नोट्स में फिबोनाची अनुक्रम, न्यूट्रॉन सितारों, अराजकता सिद्धांत और बहुत कुछ का उल्लेख है। भूमि ने बताया कि, फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत के पास उनकी दूरबीन भी थी, जिससे वह अक्सर चांद और तारों के बारे में बताया करते थे।

सुशांंत को कहा ‘सुपरनोवा’:

भूमि ने इस कविता के जरिए सुशांंत को ‘सुपरनोवा’ कहते हुए कहा कि, सुशांत को किताबों, अंतरिक्ष और म्यूजिक से कितना प्यार था, साथ ही वे कैसे इस प्यार को दूसरों के साथ बांटते भी थे। भूमि ने कहा कि, फिल्म के सेट पर सुशांत उनके टीचर बन गए थे, जिनका इंतजार पेन और पेपर लेकर किया करती थीं। साथ ही उन्होंने बताया कि, सुशांत ने कैसे खुशी से उछलते हुए भूमि और बाकी लोगों को अपने टेलिस्कोप से अलग-अलग ग्रह और ब्लैक होल दिखाया, जिसे देखकर वे चकित रह गई थीं।

याद आओगे सुशांत:

भूमि पेडनेकर ने आगे लिखा, "हमने कई लेखकों की बातें की है, साथ में थ्योरी, सफलता और जिंदगी पर चर्चा की है। हमने बहस की है हमारी लड़ाई हुई है। हमने चार्ट्स और अल्गोरिदम की मदद से म्यूजिक को समझने की कोशिश भी की है। तुमने आर्ट की मदद से न्यूटन की थ्योरी समझाने की कोशिश की थी। तुमने मुझे जिंदगीभर का एक्सपीरियंस दे दिया मेरे दोस्त। तुम्हारे जाने का गम तुमसे मिल चुके लोगों और जो अभी तक नहीं मिले सबको है। तुम याद आओगे हमारे SSR."

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT