भूमि ने शुरू की 'दुर्गावती' की शूटिंग
भूमि ने शुरू की 'दुर्गावती' की शूटिंग Social Media
मनोरंजन

भूमि ने शुरू की 'दुर्गावती' की शूटिंग, अक्षय कुमार ने दी जानकारी

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की अगली फिल्म 'दुर्गावती' की शूटिंग आज 23 जनवरी से शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए दी है, उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके फिल्म 'दुर्गावती' की एक तस्वीर भी शेयर की है।

अक्षय ने फोटो शेयर कर लिखा कैप्शन :

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती' की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "#Durgavati की शूटिंग हुई शुरू, आशीर्वाद और अच्छे वाइब्स के साथ आपकी शुभकामनाओं की जरूरत होती है।"

अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, भूमि पेडनेकर शूटिंग शुरू करने से पहले माता के सामने हाथ जोड़ कर उनका आशीर्वाद ले रही हैं। वहीं फिल्म की क्लैप बोर्ड भी नजर आ रही है।

भूमि पेडनेकर ने भी शेयर की तस्वीर :

अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर ने भी फिल्म के शूटिंग की जानकारी शेयर की है। भूमी ने उसी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "उनके आशीर्वाद से हम #Durgavati शुरू करते हैं, मुझे आपके करियर की सबसे विशेष फिल्म शुरू करने के लिए आप सभी के समर्थन और प्यार की आवश्यकता है। @akshaykumar sir I am ready to stand tall and strong."

भोपाल में होगी शूटिंग :

दुर्गावती का डायरेक्शन अशोक कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को एक्टर अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस 'केप ऑफ गुड फिल्‍म्‍स' और भूषण कुमार के टी सीरीज के बैनर तले बनाया जाएगा। भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल जाने से पहले का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म की शूटिंग लोकेशन भोपाल शेयर की थी।

इस फिल्म की हिंदी रीमेक है 'दुर्गावती' :

खबरों के अनुसार, भूमि की फिल्म 'दुर्गावती' तेलुगू हॉरर फिल्म 'भागामथी' की हिंदी रिमेक है, जो 2018 में रिलीज हुई थी। 'भागामती' में साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में थी। 'दुर्गावती' में भूमि इसी किरदार को निभाते हुए दिखाई देंगी। 'दुर्गावती' की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी। 'भागामथी' का भी निर्देशन अशोक ने ही किया था और 'दुर्गावती' का भी निर्देशन अशोक ही कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT