भुवन बाम के वेब शो 'Dhindora' का फर्स्ट लुक जारी, SS राजामौली ने दी शुभकामनाएं
भुवन बाम के वेब शो 'Dhindora' का फर्स्ट लुक जारी, SS राजामौली ने दी शुभकामनाएं Social Media
मनोरंजन

भुवन बाम के वेब शो 'Dhindora' का फर्स्ट लुक जारी, SS राजामौली ने दी शुभकामनाएं

Author : Sudha Choubey

जाने-माने यूट्यूबर, कंटेंट क्रिएटर और कॉमेडियन भुवन बाम (Bhuvan Bam) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। भुवन बाम एक वेब शो के जरिए सबके सामने आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके वेब शो का नाम 'ढिंढोरा' (Dhindora) है। हाल ही में भुवन बाम के इस शो का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। पोस्टर सामने आने के बाद फैंस इस शो के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

भुवन बाम ने शेयर किया पोस्टर:

जाने-माने यूट्यूबर भुवन बाम इन दिनों अपने आने वाले वेब शो 'ढिंढोरा' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने इस वेब शो का फर्स्ट लुक जारी किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शो का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "'ढिंढोरा'- A BB Ki Vines वेब सीरीज, इस अक्टूबर में आपके YouTube स्क्रीन पर आ रही है! #'ढिंढोरा' पीट दो।" भुवन बाम के इस पोस्ट को देखने के बाद फैन काफी खुश हैं और इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहें हैं।

एसएस राजामौली ने दी शुभकामनाएं:

भुवन बाम को उनके इस वेब शो के लिए हर कोई शुभकामनाएं दे रहा है। ऐसे में साउथ फिल्मों के जाने-माने डिरेसक्टर एसएस राजामौली ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर भुवन बाम को उनके इस वेब शो के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने अपने ट्विटर पर शो का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "सुना है कि, @भुवन_बाम भारत के पहले कंटेंट क्रिएटर हैं, जिन्होंने अपने चैनल पर बनाए गए सभी पात्रों के साथ एक शो बनाया है। युवा प्रतिभा को दर्शकों के लिए नए विचार लाते हुए देखकर मुझे बहुत खुशी होती है। उन्हें #ढिंढोरा की हार्दिक शुभकामनाएं!!"

बता दें कि, BB Ki Vines Productions के लेबल के तहत रोहित राज द्वारा निर्मित, इस शो में BB Ki Vines यूनिवर्स के 10 पात्र होंगे और यह YouTube पर स्ट्रीम किया जाएगा। हिमांक गौर द्वारा निर्देशित, ढिंढोरा भुवन और उनके परिवार के रोजमर्रा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जब एक अप्रत्याशित खरीद घटनाओं की एक उन्मादी लेकिन तीव्र श्रृंखला की ओर ले जाती है।

भुवन बाम के बारे में:

वहीं अगर भुवन बाम के बारे में बात करें, तो भुवन बाम अपने यूट्यूब वीडियो के लिए काफी मशहूर हैं। भुवन बाम यूट्यूब की दुनिया में राज करने वाला एक कॉमेडियन, सिंगर, एक्टर, सॉन्ग राइटर, कंपोजर हैं। भुवन का जन्म बड़ोदरा में 22 जनवरी 1994 को हुआ था। भुवन बाम ने इस साल कोरोना वायरस की वजह से अपने माता-पिता दोनों को खो दिया। इस बारे में भुवन बाम ने अपने सोशल मीडिया एक पोस्ट एक जरिए जानकारी दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT