Batla House vs Mission Mangal
Batla House vs Mission Mangal Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

Batla House vs Mission Mangal: 'मिशन मंगल' से टकराएगी 'बाटला हाउस'

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बॉक्स ऑफिस पर साल 2019 का सबसे बड़ा क्लैश होने वाला है और ये क्लैश अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के बीच होने वाला है। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' भी रिलीज होने जा रही है। ऐसे में दोनों फिल्म का क्लैश होना जाहिर सी बात है। इस इंडिपेंडेंस डे पर अक्षय और जॉन एक दूसरे से भिड़ने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं।

मिशन मंगल (Mission Mangal):

दोनों फिल्मों में से सबसे पहले हम अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' के बारे में बात करते हैं। बता दें कि, हाल ही में अक्षय ने फिल्म 'मिशन मंगल' का फर्स्ट लुक शेयर किया और इसके साथ ही इसे 15 अगस्त पर रिलीज करने की घोषणा हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री तापसी पन्नू नजर आएंगी। अक्षय और तापसी के अलावा इस फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी और कीर्ति कुल्हारी जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया है।

दोनों फिल्मों में जबर्दस्त टक्कर, किसका होगा फायदा:

आपको बता दें कि, दोनों ही फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों फिल्मों के बीच टक्कर को देखकर ये सवाल उठता है कि, इस क्लैश से किसका फायदा और किसका नुकसान होगा और बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों में से किसका डंका बजेगा। दोनों ही फिल्मों के बीच तीन बातों को लेकर टक्कर देखी गयी।

1. स्क्रीन को लेकर टक्कर:

बता दें कि, दोनों ही फिल्में (मिशन मंगल, बाटला हाउस) बड़े बजट की हैं, जिसकी वजह से इन दोनों के बीच स्क्रीन शेयर को लेकर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। 'मिशन मंगल' के मेकर्स चाहेंगे की उन्हें ज्यादा स्क्रीन मिले और 'बाटला हाउस' फिल्म के मेकर्स चाहेंगे की उन्हें ज्यादा स्क्रीन मिले। जितनी ज्यादा स्क्रीन मिलेगी उतना ज्यादा रिस्पॉन्स मिलेगा।

2. प्रमोशन को लेकर टक्कर:

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार दोनों ही बड़े स्टार है इसलिए इनके फिल्मों का प्रमोशन भी ग्रैंड तरीके से किया जायेगा। 'मिशन मंगल' के मेकर्स पूरी तरह से कोशिश करेंगे कि, फिल्म का जबर्दस्त प्रमोशन करें की दर्शकों को फिल्म देखने के लिए थिएटर तक ले आए। वहीं 'बाटला हाउस' के मेकर्स भी चाहेंगे कि, फिल्म का प्रमोशन ग्रैंड तरीके से किया जाए।

3. कंटेंट को लेकर:

भले ही ये दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही है, लेकिन ऑडियंस जिस फिल्म का कंटेंट और कहानी सबसे ज्यादा पसंद करेगी वही लंबे रेस का घोड़ा साबित होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT