बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट शेफाली जरीवाला का खुलासा
बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट शेफाली जरीवाला का खुलासा Social Media
मनोरंजन

बिग बॉस की कंटेस्‍टेंट शेफाली जरीवाला का खुलासा, बनने वाली हैं मां

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर की घोषणा हो चुकी है। बीते दिन 15 फरवरी को 'बिग बॉस 13' का ग्रैंड फिनाले हुआ। इसी बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। इस शो की कंटेस्टेंट रह चुकी शेफाली जरीवाला का सफर काफी शानदार रहा है। उन्होंने घर में अच्छा गेम खेला है, जो उनके चाहने वालों को रोमांचित किया।

हालांकि कुछ ही समय पहले शेफाली जरीवाला इस शो से बाहर आ चुकी हैं। बाहर आने के बाद शेफाली जरीवाला अपने पति के साथ एन्जॉय कर रही हैं। बता दें कि, शेफाली जरीवाला ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं।

बच्ची को गोद लेना चाहती हैं शेफाली जरीवाला :

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान जब शेफाली से पैरेंटहुड के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा, "जब मैं 10 या 11 साल की थी तब मैंने गोद लेने का मतलब समझा। मैं हमेशा से एक बच्चा गोद लेना चाहती थी।"

"यह बहुत मुश्किल है, खासतौर पर जब आप खुद से बच्चे पैदा कर सकते हैं। सोसायटी का प्रेशर, लेकिन मैंने और पराग ने इस बारे में बात की। हम दोनों एक बेबी गर्ल गोद लेना चाहते हैं। प्रॉसेस चल रहा है और थोड़ा सा लंबा है। बहुत सारा पेपर वर्क होता है, लेकिन हमें उम्मीद है कि ये जल्द ही हो जाएगा।"

एक कपल से पहले बहुत अच्छे फ्रेंड हैं शेफाली-पराग :

बता दें कि, शो में उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया था और वह काफी अच्छी तरह से खेलते हुए भी नजर आईं थीं। वहीं हाल ही में उन्होंने कहा, "हम दोनों एक कपल से पहले बहुत अच्छे फ्रेंड हैं। हम हमेशा ये ध्यान रखते हैं कि, जब भी जरूरत हो एक-दूसरे को स्पेस दें।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT