हिंदुस्तान भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराया FIR
हिंदुस्तान भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज कराया FIR Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

हिंदुस्तान भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज करायी FIR, लगाया ये आरोप

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स चैनल का रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट रहे विकास पाठक यानी हिंदुस्तानी भाऊ ने इंडिया की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई है। एफआईआर में एकता कपूर पर एक वेब सीरीज के माध्यम से सेना का अपमान करने का आरोप लगाया है।

शेयर किया इंस्टाग्राम पर वीडियो:

आपको बता दें कि, हिंदुस्तानी भाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "खार पुलिस थाने में एकता कपूर के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ सेना और राष्ट्रीय चिन्ह के अपमान के लिए कराई गई है।"

आर्मी का मजाक उड़ाने का लगाया आरोप:

इस वीडियो में हिन्दुस्तानी भाऊ कह रहे हैं कि, आज मैंने जानी-मानी हस्ती एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर देश में रहकर देश का मजाक उड़ाने की कोशिश कर रही हैं, उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर और शोभा कपूर अपनी वेबसीरिज के जरिए देश के जवानों और उनकी पत्नियों को बदनाम करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसे कि, देश की गरिमा के खिलाफ और निंदनीय बताया।

ये है मामला:

ये मामला एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई सीरीज 'ट्रिपल एक्स' से शुरू हुआ है, जिसमें दिखाया गया कि, आर्मी के जवान जब बॉर्डर पर जाता है, तो उस जवान की पत्नी का अफेयर शुरू होता है। इस दौरान आर्मी की वर्दी के साथ एक अश्लील सीन दिखाया गया है। हिंदुस्तानी भाऊ को यही बात पसंद नहीं आई, उन्होंने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मुंबई में पुलिस कंप्लेंट दर्ज कराई है और उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT