#WeMissYouSid
#WeMissYouSid Social Media
मनोरंजन

अस्पताल से सामने आई सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर, फैंस कर रहे याद

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स का चर्चित शो 'बिग बॉस 13' के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला पिछले काफी समय से अस्वस्थ चल रहे हैं। 'दिल से दिल तक' के अभिनेता को कुछ हफ्ते पहले टाइफाइड हुआ था। पहले सिद्धार्थ शुक्ला को मुख्य घर से सीक्रेट रूम ले जाया गया, जहां उनके लिए खाने से लेकर बाकी मेडिकल सुविधाओं की व्यवस्था की गई थी। इसके बावजूद जब सिद्धार्थ की हालत में कोई सुधार नहीं आया, तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूत्रों ने बताया कि, अभिनेता को मेडिकल कंडीशन के कारण गुप्त कमरे और अस्पताल के बीच फेरबदल करना पड़ा। डॉक्टरों ने उन्हें 'बिग बॉस 13' से 20 दिनों का ब्रेक लेने का सुझाव दिया, लेकिन अभिनेता खेल का हिस्सा बने रहे। दुर्भाग्य से, सिद्धार्थ को अस्पताल में भर्ती कराया गया, क्योंकि डॉक्टर चाहते थे कि, उन्हें उचित इलाज मिले।

सिद्धार्थ के फैंस कर रहें हैं याद :

हालाँकि अब सिद्धार्थ अच्छा महसूस कर रहे हैं, लेकिन मेडिकल टीम अभिनेता को घर के अंदर वापस भेजने में काफी संकोच कर रही है। निर्माताओं ने शुक्रवार को उसकी दोबारा एंट्री की योजना बनाई थी, लेकिन मेडिकल टीम के सुझाव को ध्यान में रखते हुए, सिद्धार्थ को 'बिग बॉस 13' के घर नहीं भेजा गया। उनके प्रशंसक अभिनेता को बहुत याद कर रहे हैं और उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहें हैं।

सलमान ने दिया सिद्धार्थ के फैंस को तोहफा :

वीकेंड का वॉर में सलमान खान ने सिद्धार्थ के फैंस को बड़ा तोहफा दिया और सिद्धार्थ से वीडियो कॉल के जरिये बात की। इस दौरान सिद्धार्थ अस्पताल के बेड पर ही लेटे थे। बीते 12 दिसंबर को सिद्धार्थ का जन्मदिन था, ऐसे में सलमान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनका हाल-चाल जाना।

वीडियो कॉल पर सिद्धार्थ ने क्या कहा :

सिद्धार्थ ने बताया कि, उनकी हालत में अब तेजी से सुधार हो रहा है और जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है। हालांकि ऐसे मौके पर भी सलमान मजाक का कोई मौका छोड़ते नजर नहीं आए। सलमान खान, सिद्धार्थ से कहते हैं कि, 'बिग बॉस' के घर में कोई शादी कर लेता है, किसी का कनेक्शन बन जाता है। कहीं ऐसा ना हो कि, कोई ऊपर ही चला जाए। इतना कहते ही सलमान हंसने लगते हैं।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #WeMissYouSid-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT